ऋतुराज बोले- शिवम दुबे नहीं बल्कि ये 2 खिलाड़ी हैं जीत के असली हीरो…

आईपीएल 2024 का सातवां मैच गुजरात और चेन्नई के बीच चेन्नई में खेला गया. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी अंत तक मैच जीतने के लिए संघर्ष करते नजर आए. जिसमें चेन्नई की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 63 रनों की बड़ी बढ़त के साथ मैच जीत लिया है. इसके साथ ही शुरुआती दो मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया है.

इस मैच पर संक्षेप में चर्चा करते हुए मैंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 206 रन का लक्ष्य रखा. तब गुजरात की टीम को जीत के लिए 207 रनों की जरूरत थी लेकिन वह 143 रन ही बना सकी। उन्होंने आठ विकेट भी गंवाये. ऐसे में उन्हें जबरदस्त जीत मिली है. मैच खत्म होने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने एक अहम बयान दिया.

मैच के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने खूब मेहनत की. उन्होंने मैच के बाद कहा कि शिवम दुबे नहीं बल्कि ये दो खिलाड़ी हैं जीत के हीरो. शिवम दुबे की बात करें तो उन्होंने 23 गेंदों में 51 रन बनाए. उन्होंने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है, जबकि उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई का स्कोर 200 के पार चला गया। तो आइए जानें कौन हैं वो खिलाड़ी.

सबसे पहले ऋतुराज ने दीपक चाहर की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि दीपक ने गुजरात को शुरू में ही दो बड़े झटके दिए. उन्होंने उन दोनों को आउट करने का शानदार काम किया।’ इसके बाद से गुजरात की टीम दबाव में थी. उनकी गेंदबाजी वाकई काबिले तारीफ है. उनकी जितनी प्रशंसा की गई है, कम ही लोग हैं। ये पूरी बात उन्होंने हाल ही में बताई है.

इसके अलावा उन्होंने तुषार देश पांडे की भी तारीफ की है. तुषार देश पांडे ने भी दो विकेट लिए. चेन्नई के गेंदबाज काफी अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए. वहीं बल्लेबाजी क्रम में भी रवींद्र ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. चेन्नई की टीम अब हर साल की तरह एक बार फिर टॉप पर नजर आ रही है. वे इस बार भी ट्रॉफी जीतने के दावेदार हो सकते हैं.

ऋतुराज के नेतृत्व में चेन्नई की टीम सफल कही जा सकती है. भविष्य में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. धोनी के जाने के बाद वह अकेले दम पर जीत हासिल करने में सफल रहेंगे. आज का मैच मुंबई और हैदराबाद के बीच खेला जाना है. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

Leave a Comment