गिल ने धमाका कर दिया, हारते ही तुरंत इन दोनों खिलाड़ियों को शामिल कर लिया…

हाल ही में गुजरात टाइटंस और चेन्नई के बीच शानदार मैच खेला गया. इस मैच में गुजरात की टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. पहली बार गुजरात की टीम 50 से ज्यादा रन के अंतर से हारी है. हार्दिक की कप्तानी के दौरान काफी सफलता मिली थी लेकिन अब कहा जा सकता है कि उन्होंने असफलता दिखाई है. वहीं दूसरी ओर एक और अहम फैसला भी लिया गया है.

इस सीजन के पहले दो मैचों की बात करें तो पहले मैच के दौरान गुजरात को जीत मिली थी लेकिन मैच के दौरान उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पहले मैच में भी हार तय थी लेकिन आखिरी वक्त में बाजी पलट गई. दूसरे मैच में चेन्नई की स्थिति काफी मजबूत थी. इसलिए हार बड़े अंतर से हुई है. वहीं अब एक और बात सामने आई है.

गुजरात की टीम में अभी भी काफी कमजोरी है. इसलिए गिल और मैनेजमेंट टीम ने इन दोनों सुपरस्टार खिलाड़ियों को तुरंत शामिल करने का फैसला किया है. इन दोनों ने अब तक क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं दूसरी ओर बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी बने हैं. तो आइए जानते हैं कौन हैं ये दो सुपर स्टार भारतीय खिलाड़ी।

सबसे पहले हाल ही में संदीप वारियर को जगह दी गई है. अब तक उन्होंने कई विकेट लिए हैं. उन्होंने आईपीएल में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वह बल्लेबाजी में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. इसलिए उन्हें तुरंत शामिल कर लिया गया है।वह अब गुजरात टीम से जुड़ गए हैं और प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। यह जबरदस्त चीजें कर सकता है.

इसके अलावा बीएस शरथ को भी जगह दी गई है. शमी को शामिल किया गया है क्योंकि वह शामिल नहीं हैं. अभी एक अपडेट सामने आया है. ये दोनों खिलाड़ी गुजराती टीम के लिए बेहद अहम हो सकते हैं. आशीष नेहरा की ओर से इस संबंध में कई कार्रवाई की जानकारी भी दी गई. उनकी टीम एक बार फिर मजबूत हो सकती है और एक बार फिर से फाइनल में जगह बना सकती है.

पहले सीजन में गुजराती टीम ने पहली बार खिताब जीता था. वहीं, दूसरे सीजन में फाइनल तक पहुंचीं। इस बार शुरुआत में स्थिति कमजोर है लेकिन अब मजबूत योग बनेंगे और कड़ी मेहनत करनी होगी। तो एक बार फिर वे फाइनल में पहुंच सकते हैं और ट्रॉफी जीत सकते हैं। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

Leave a Comment