बुरी खबर, ये गुजराती खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल, पहले टेस्ट मैच से बाहर…

भारतीय टीम काफी समय से अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही थी. इस सीरीज में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की है. अब उन्हें घर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होने वाली है। फिलहाल सभी खिलाड़ी पहले मैच के लिए हैदराबाद में प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है.

भारतीय टीम कुछ समय पहले अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हार गई थी. बहुत सी कठिनाइयां थीं. ऐसे ही कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई बदलाव हुए हैं. इसकी प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है. ये सीरीज बेहद अहम बनी हुई है. अब एक और बुरी खबर सामने आई है. खिलाड़ियों की चोटों को लेकर एक बार फिर तनाव बढ़ गया है.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ी को प्रैक्टिस के दौरान गंभीर चोट लग गई है. उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और आराम करने के लिए कहा गया। फिलहाल इसे भी स्कैन कर लिया गया है. वह पहले मैच से बाहर हो सकते हैं. यह एक बुरी खबर मानी जा सकती है. तो आइए जानें कौन है ये खिलाड़ी.

आपको बता दें कि भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा हाल ही में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं. उनके पैर में गंभीर चोट लगी है. इसलिए तुरंत उसे बाहर निकाल लिया गया है. वह काफी समय तक आराम पर थे. हाल ही में उन्होंने प्रैक्टिस शुरू की लेकिन पहले ही दिन चोटिल हो गए. इसलिए अभी यह पता नहीं है कि वह खेलेंगे या नहीं.

रवींद्र जड़ेजा की वजह से भारतीय टीम को काफी फायदा होता है. गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में यह अहम रहता है. उनकी चोट ने फिलहाल रोहित और मैनेजमेंट टीम के बीच तनाव बढ़ा दिया है. इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ जडेजा की गैरमौजूदगी नुकसानदेह साबित हो सकती है. अब वह खेलेंगे या नहीं यह स्कैनिंग रिपोर्ट के बाद पता चलेगा. अभी एक अपडेट सामने आया है.

Leave a Comment