बड़ा झटका, रवींद्र जड़ेजा हुए चोटिल, रोहित ने तुरंत इस गुजराती खिलाड़ी की जगह लेने का किया ऐलान…

भारत और अफगानिस्तान के बीच काफी समय से टी20 सीरीज खेली जा रही थी. इस सीरीज में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की है. अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जाना है. इससे पहले ये प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है लेकिन इससे पहले एक और बुरी खबर भी सामने आ गई है.

रोहित शर्मा पिछले काफी समय से खिलाड़ियों की चोटों के कारण काफी परेशान नजर आ रहे थे. इससे टीम को भी काफी नुकसान होता है. अब भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. हाल ही में भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं. उसे तुरंत बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल इसकी स्कैनिंग रिपोर्ट हो चुकी है. इसके अलावा रोहित ने पहले ही इस गुजराती खिलाड़ी को जडेजा की जगह लेने के लिए तैयार कर लिया है.

रिपोर्ट आने के बाद यह देखना होगा कि जडेजा खेलेंगे या नहीं, लेकिन फिलहाल रोहित ने शुरुआती कदम के तौर पर गुजराती खिलाड़ी को जगह देने का फैसला किया है। उन्हें तत्काल प्रैक्टिस में भी उतार दिया गया है. वह अब तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में जडेजा की तरह ही महत्वपूर्ण साबित हुए हैं। तो आइए जानते हैं कौन है ये गुजराती खिलाड़ी.

आपको बता दें कि अगर रवींद्र जड़ेजा नहीं खेलते हैं तो अक्षर पटेल को ऑलराउंडर के तौर पर जगह दी जाएगी. अक्षर पटेल पिछले काफी समय से अच्छी फॉर्म में हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ पहले दो मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा देखने को मिला था. इसके अलावा वह प्लेयर ऑफ द मैच भी बने. यह घर में सबसे अधिक घातक है। इसलिए उन्हें मौका दिया जाएगा.

अक्षर पटेल की वजह से भी अश्विन को काफी फायदा हो सकता है. वहीं गेंदबाजी लाइन काफी मजबूत हो सकती है. भारतीय टीम एक बार फिर बदली हुई नजर आ सकती है. फिलहाल सभी खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर उचित कदम उठाए जा रहे हैं. विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट भी खिलाड़ियों की चोटों के कारण हारे हैं।

Leave a Comment