जीत के बाद भी रोहित को आया गुस्सा, इन 2 खिलाड़ियों को स्थायी तौर पर बाहर करने का किया ऐलान…

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेल रही थी। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए इस तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. अब अगला चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची में खेला जाना है. इससे पहले बदलावों को लेकर मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अहम बयान दिया है.

तीसरे मैच की शुरुआत में हमने देखा कि भारत ने पहली पारी के बाद 126 रनों की बड़ी बढ़त ले ली है. फिर दूसरी पारी में 430 रन बने. इस तरह उन्हें 557 रन का लक्ष्य मिला लेकिन वे 122 रन ही बना सके. तो हार है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही मजबूत हैं लेकिन फिर भी कई खिलाड़ी खराब फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इसलिए रोहित ने उन्हें बाहर करने का ऐलान कर दिया है.

कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा एक बार फिर एक्शन मोड में हैं. चौथे मैच से पहले भी उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों की खराब फॉर्म को लेकर काफी बातें की हैं और इन्हें हटाने तक की बात कही है. अब किसी भी खिलाड़ी को बख्शा नहीं जाएगा। तो ये दोनों खिलाड़ी बाहर बैठते नजर आ सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं ये दो भारतीय खिलाड़ी।

सबसे पहले तो भारतीय स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार सुनहरे मौके में फेल हो गए हैं. दूसरे मैच में उन्होंने पहले नौ में केवल 5 रन बनाए और दूसरी पारी में खाता भी नहीं खोला। दूसरे मैच में भी वह असफल रहे. इसलिए अब उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें बाहर कर एक बार फिर राहुल को अहम मौका दिया जा सकता है.

इसके अलावा भारतीय स्टार स्पिनर कुलदीप यादव भी बाहर हो सकते हैं. दूसरे मैच में उन्होंने कुल 4 विकेट लिए लेकिन एक समय वह संघर्ष करते नजर आए क्योंकि वह बहुत ज्यादा रन दे रहे थे और विकेट लेने के लिए भी संघर्ष कर रहे थे। ऐसे में उन्हें बाहर कर अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है. राहुल और अक्षर दोनों टीम को मजबूती दे सकते हैं.

Leave a Comment