243 रन बनाने के बावजूद नहीं मिल रही जगह, गुस्सा हुआ ये गुजराती खिलाड़ी…

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही थी. यह शृंखला कल पूरी हो जायेगी. इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का भी ऐलान हो गया है. फिलहाल जगह न मिलने को लेकर बड़ा विवाद चल रहा है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हमने देखा कि भारतीय टीम को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में पूरी तरह बदलाव करने का फैसला किया. उन्होंने टेस्ट टीम में भी कई बदलाव किए. अच्छे फॉर्म में होने के बावजूद खिलाड़ियों को बाहर भेज दिया गया. इसी तरह आउट होने वाला खिलाड़ी अब गुस्से में 243 रन बना चुका है और रोहित से आगे निकलने का दावा कर रहा है.

हाल ही में भारतीय टीम के इस घातक बल्लेबाज ने दोहरा शतक जड़कर रोहित की जगह बल्लेबाजी करने की बात कही है. उन्होंने अब तक कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. इसके अलावा भी कई शतक लगाए हैं. अब पता चल रहा है कि निकट भविष्य में टीम इंडिया की एक बार फिर एंट्री होने वाली है. तो आइए जानते हैं कौन है भारतीय स्टार खिलाड़ी।

आपको बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा फिलहाल टीम इंडिया में रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए 243 रन बना चुके हैं. वह अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपना गुस्सा भारतीय टीम पर निकाला है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम में वापसी का भी दावा किया है. वह पहले से ही भारतीय टीम में एक दीवार की तरह खड़े हैं लेकिन अचानक वह किनारे पर गुस्से में नजर आ रहे हैं.

चेतेश्वर पुजारा अब तक कई बार भारतीय टीम को अकेले दम पर मैच जिताते नजर आए हैं। रोहित ने उन्हें बाहर कर बड़ी गलती की लेकिन अब एक बार फिर वह उनकी जगह लेते नजर आएंगे. हाल ही में पूरा मामला सामने आया है. भारतीय क्रिकेट टीम में एक बार फिर बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment