बेन स्टोक्स बोले- यशस्वी जयसवाल नहीं बल्कि ये गुजराती खिलाड़ी बना हमारी शर्मनाक हार का कारण…

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच काफी समय से राजकोट में खेला जा रहा था. यह मैच कल चौथे दिन पूरा हो गया है. भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम को 434 रनों से हरा दिया है. इसके साथ ही भारतीय टीम को इस सीरीज में 2-1 की बड़ी बढ़त भी मिल गई है. मैच खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने एक अहम बयान दिया है.

तीसरे मैच की शुरुआत में हमने देखा कि भारत ने पहली पारी के बाद 126 रनों की बढ़त ले ली है. फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 430 रन बनाए. इस तरह इंग्लैंड की टीम को 557 रन का लक्ष्य मिला. वह सिर्फ 122 रन ही बना सके. इस मैच में भले ही यशस्वी ने 214 रन बनाए, लेकिन बेन स्टोक्स ने हार के लिए यशस्वी को नहीं बल्कि इस गुजराती खिलाड़ी को जिम्मेदार ठहराया है.

बेन स्टोक्स ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भले ही यशस्वी ने 214 रन बनाए लेकिन ये गुजराती खिलाड़ी आज हमारे लिए शर्मनाक हार का कारण बन गया है. उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में धमाल मचा दिया है. उनका अच्छा प्रदर्शन हमें दोनों पारियों में भारी पड़ा.’ इसी वजह से हार का सामना करना पड़ा है. तो आइए जानते हैं कौन है ये गुजराती खिलाड़ी.

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने हाल ही में रवींद्र जड़ेजा को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि रवींद्र जड़ेजा ने पहली पारी में 112 रन बनाए. फिर दूसरी पारी में उन्होंने 5 विकेट लिए. उनके पांच विकेटों ने हमारे कई खिलाड़ियों को आउट कर दिया. तो इसे सब बाहर करना होगा। उन्होंने घरेलू मैदान पर सनसनी मचा दी.

बेन स्टोक्स ने आगे बताया कि रवींद्र जड़ेजा के अलावा सरफराज खान ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की. इसके अलावा गिल भी सफल रहे. भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही इस समय काफी मजबूती देखने को मिल रही है। अब हम चौथा और पांचवां मैच जीतने की उम्मीद के साथ मैदान में उतरेंगे. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

Leave a Comment