रजत पाटीदार को आउट कर रोहित ने तुरंत ली 52 शतक लगाने वाले खिलाड़ी की जगह…

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस वक्त राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेल रही थी। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 434 रनों से जीत हासिल की है. वहीं इंग्लैंड को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है. अब अगला चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से राची में खेला जाना है लेकिन इससे पहले बदलाव को लेकर एक अहम खबर सामने आई है।

तीसरे मैच की शुरुआत में हमने देखा कि रोहित ने कई नए खिलाड़ियों को रिप्लेस किया है. जिसमें रजत पाटीदार का नाम भी शामिल था. रजत पाटीदार को सुनहरा मौका मिलता है लेकिन वह असफल हो जाते हैं। इस मैच की पहली पारी में उन्होंने 5 रन बनाए और दूसरी पारी में खाता नहीं खोल सके. इससे पहले दूसरे मैच में भी उनका खराब प्रदर्शन देखने को मिला था. तो अब रोहित ने चौथे मैच के लिए तत्काल बदलाव की जानकारी दी है.

रजत पाटीदार की असफलता के बाद अब 52 शतक लगाने वाले इस सुपरस्टार खिलाड़ी का चौथे मैच में उतरना तय हो गया है. वह चोट के कारण बाहर हो गए थे लेकिन अब खेलने के लिए फिट हैं। उनके पास काफी अनुभव भी है. वहीं दूसरी ओर उनके पास कई अन्य हुनर ​​भी हैं. तो उसे जगह मिलेगी. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय खिलाड़ी.

आपको बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर मैच देखेंगे। हाल ही में उनका फिटनेस टेस्ट किया गया। वह अब खेलने के लिए ठीक हो गए हैं।’ चौथे मैच में उन्हें जगह मिलना तय है. तो वह एक बार फिर मध्यक्रम में धमाल मचाते नजर आएंगे. रजत पाटीदार को कब सीट मिलेगी ये भी कहना मुश्किल हो गया है.

राहुल के आने से बैटिंग लाइन काफी मजबूत होगी. सरफराज और गिल को फिलहाल काफी फायदा हो रहा है. वहीं यशस्वी भी अच्छी फॉर्म में हैं. इसलिए बल्लेबाजी क्रम सबसे मजबूत माना जा सकता है. चौथे मैच में इंग्लैंड की टीम एक बार फिर हार सकती है. भारतीय टीम को आज से अभ्यास शुरू करना है.

Leave a Comment