रोहित का धमाका, पांचवें मैच के लिए बुलाया बुमराह समेत इन 3 नए खिलाड़ियों को धर्मशाला…

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेलती नजर आ रही थी। इस चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की है. इससे पहले दूसरे और तीसरे मैच में भी जबरदस्त जीत हासिल की थी. अब आखिरी और पांचवां मैच धर्मशाला में खेला जाना है. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. वहीं रोहित ने भी एक अहम अपडेट दिया है.

रोहित शर्मा पहले से ही टीम में बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं. पहले चार मैचों में हमने देखा है कि उन्होंने हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ियों को रखा है. अब पांचवें मैच से पहले ही उन्होंने बुमराह समेत इन तीन नए खिलाड़ियों को धर्मशाला बुलाया है. यह मैच उनके लिए अहम साबित हो सकता है. तो आइए जानते हैं कौन हैं ये तीन भारतीय खिलाड़ी.

सबसे पहले, भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक बार फिर टीम में शामिल हो सकते हैं। चौथे मैच में वर्क लॉर्ड के कारण उन्हें आउट कर दिया गया। उन्हें आराम दिया गया था लेकिन अब वह एक बार फिर प्रैक्टिस करते नजर आएंगे। वह जल्द ही टीम से जुड़ सकते हैं. उनका पांचवें मैच में खेलना तय है. ये अहम अपडेट हाल ही में सामने आया है.

इसके अलावा भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल भी जल्द ही शामिल हो सकते हैं. वह अब खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं. पिछले तीन मैचों में वह नजर नहीं आए हैं लेकिन आखिरी मैच में उन्हें वापसी का मौका दिया जा सकता है। यह बहुत जरूरी है कि आईपीएल से पहले वह अच्छी फॉर्म में हों. इससे मध्यक्रम को काफी फायदा हो सकता है. उन्हें रजत पाटीदार की जगह जगह मिल सकती है.

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा भारतीय स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी पांचवें मैच में खेलने का मौका दिया जा सकता है. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अहम हो सकते हैं।’ उन्हें एक भी मैच में जगह नहीं मिली लेकिन अब आखिरी मैच में उन्हें मौका मिलेगा. भारतीय टीम एक बार फिर नए खिलाड़ियों से भरी नजर आ सकती है।

Leave a Comment