वर्ल्ड कप 2023 के बीच रिकी पोंटिंग का बड़ा दावा, ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप 2023 विजेता

विश्व कप 2023 में अब तक जहां कई टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं कई टीमें ऐसी भी रही हैं जिनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। भारत, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड ऐसी टीमें हैं जो अब तक एक भी मैच नहीं हारी हैं. ये टीमें भी शानदार फॉर्म में हैं.

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक रिकी पोंटिंग ने मेगा इवेंट के दौरान एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने अपने बयान में वर्ल्ड कप 2023 की विजेता टीम का ऐलान किया है. पोंटिंग के मुताबिक ये दिग्गज टीम इस बार वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी. रिकी पोंटिंग का बड़ा दावा वर्ल्ड कप 2023 के बीच रिकी पोंटिंग का बड़ा दावा, ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप 2023 विजेता

रिकी पोंटिंग (रिकी पोंटिंग) ने आईसीसी से बात करते हुए इस बार भारत को सबसे बड़ा दावेदार बताया है। साथ ही उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है, उनके मुताबिक रोहित अब तक वर्ल्ड कप 2023 में कप्तानी कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए पोंटिंग ने कहा वह काफी उदासीन है, उसे कोई चिंता नहीं है. यह बात उनके खेल में भी झलकती है. वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह निडर दिखते हैं।

दबाव झेलने में सक्षम हैं रोहित- रिकी पोंटिंग
वर्ल्ड कप 2023 के बीच रिकी पोंटिंग का बड़ा दावा, ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप 2023 विजेता

रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में बात करते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा

रोहित इससे निपटने में सक्षम हैं, ‘यह नहीं कहा जा सकता कि भारत पर उम्मीदों का दबाव नहीं होगा। ऐसा जरूर होगा लेकिन रोहित इसे संभाल सकते हैं.’ भारत के पास बेहद प्रतिभाशाली टीम है. उनकी तेज गेंदबाजी, स्पिन, टॉप ऑर्डर, मिडिल ऑर्डर सभी शानदार हैं, उन्हें हराना बहुत मुश्किल होगा।’

भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के बीच रिकी पोंटिंग का बड़ा दावा, ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप 2023 विजेता वर्ल्ड कप 2023 में अब तक भारतीय टीम जोरदार प्रदर्शन कर रही है. पहले मैच में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था, जबकि दूसरे मैच में भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ करारी हार का स्वाद चखना पड़ा था.

जबकि 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए महामुकाबले में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी. टीम के सभी खिलाड़ी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर बैठी है.

Leave a Comment