नीदरलैंड से हार के बाद साउथ अफ्रीका का उड़ाया मज़ाक, ‘भाई कप्तानी छोड़ दो’, टेम्बा बावुमा पर मीम्स की बारिश

17 अक्टूबर को नीदरलैंड (SA vs NED) ने ICC वनडे विश्व कप 2023 में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए दक्षिण अफ्रीका को मामूली अंतर से हरा दिया। हिमाचल के धर्मशाला में दोनों टीमें आमने-सामने हुईं और नीदरलैंड के गेंदबाजों ने हंगामा मचा दिया.

उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की और टीम को शानदार जीत दिलाई। वहीं, नीदरलैंड्स (SA vs NED) जैसी टीम के हाथों हारने के बाद टेम्बा बावुमा का दक्षिण अफ्रीकी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया।

एसए बनाम एनईडी: नीदरलैंड ने अफ्रीका को हराया
नीदरलैंड से हार के बाद साउथ अफ्रीका का उड़ाया मज़ाक, ‘भाई कप्तानी छोड़ दो’, टेम्बा बावुमा पर मीम्स की बारिश
धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 15वां मैच देखने को मिला। इसमें टेम्बा बावुमा की दक्षिण अफ्रीकी टीम (SA vs NED) का सामना नीदरलैंड से हुआ.

टॉस जीतकर प्रीटोरियस टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स निर्धारित 43 ओवर में 245 रन ही बना सकी, लेकिन दूसरी पारी में गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला.

 

दरअसल, जवाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका सिर्फ 207 रन ही बना सकी. डेविड मिलर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका. इसलिए टीम को 38 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. विश्व कप 2023 में टेम्बा बावुमा की अगुवाई वाली टीम की यह पहली हार थी।

साउथ अफ्रीका (SA vs NED) के मैच हारने से फैंस काफी निराश हुए. जिसके चलते टीम के सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा. हालांकि इस हार के बाद अफ्रीका की अंकतालिका में ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है।

Leave a Comment