“कायो पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में”, मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और प्रशंसकों ने उन पर खूब प्यार बरसाया।

 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. धर्मशाला के मैदान पर दोनों टीमों के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 21वें मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी कीवी टीम के रनों के सिलसिले को रोकने में नाकाम रही.

इसके चलते न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 273 रन का स्कोर बोर्ड पर लगाया. हालांकि एक समय न्यूजीलैंड 300 से ज्यादा रन बनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मोहम्मद शमी के 5 विकेट लेने के कारण ऐसा नहीं हो सका, जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर सराहना की.

मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड को घुटनों पर ला दिया

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 21वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। जिसमें फील्डिंग में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. टूर्नामेंट के चार मैच जीत चुकी रोहित शर्मा की टीम को कीवी गेंदबाजों ने बुरी तरह पीटा. इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कई कैच भी छोड़े. इससे पहले रवीन्द्र जड़ेजा ने रचिन रवीन्द्र का कैच छोड़ा था।

इसके बाद फिर से डेरिल मिचेल का कैच जसप्रित बुमरा ने छोड़ा. इन दोनों का कैच छोड़ना टीम इंडिया को काफी महंगा पड़ा. रचिन रवींद्र ने 75 रन और डेरिल मिशेल ने 130 रन बनाए. हालांकि इसी बीच तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी देर से आये और मैच का रुख बदल दिया. दिग्गज तेज गेंदबाज ने वापसी करते हुए 54 रन देकर 5 विकेट लिए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

Leave a Comment