वीडियो: जड़ेजा के विजयी शॉट लगाने पर भावुक हुईं पत्नी रिवाबा, रोहित-विराट ने गले मिलकर मनाया जश्न, ट्वीट कर लिखी दिल की बात

लंबे इंतजार के बाद भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 273 रनों पर सिमट गई. भारत ने 12 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

जिसमें विराट कोहली ने 95 रनों की बहुमूल्य पारी खेली. जबकि दूसरे छोर से ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा (रवींद्र जड़ेजा) ने नाबाद 39 रन बनाए. इस मैच में जैसे ही जड़ेजा ने विजयी शॉट लगाया तो स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी रिवाबा जाडेजा खुशी से उछल पड़ीं. उन्होंने जड्डू का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

रवींद्र जड़ेजा ने लगाया विजयी शॉट
वीडियो: जड़ेजा के विजयी शॉट लगाने पर भावुक हुईं पत्नी रिवाबा, रोहित-विराट ने गले मिलकर मनाया जश्न, ट्वीट कर लिखी दिल की बात
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा को पिछले 4 मैचों में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. लेकिन न्यूज़ीलैंड की गेंदबाज़ी के सामने कड़ी परीक्षा थी. अपनी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर जडेजा ने टेस्ट पास कर लिया. उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अहम योगदान दिया. जब कुलदीप यादव को गेंद पड़ रही थी तो उस वक्त जडेजा कसी हुई गेंदबाजी कर रहे थे.

इस मैच में उन्हें भले ही कोई विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने कीवी बल्लेबाजों पर पूरी तरह से लगाम लगा दी. अंत में, इसने भारत को लगातार 5वीं विश्व कप जीत दिलाई। जिसके बाद उनकी पत्नी रिवाबा जड़ेजा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने एक्स पर लिखा, “क्रिकेट विश्व कप 2023 में, भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर अपना मजबूत प्रदर्शन और दृढ़ संकल्प दिखाया। जिससे पूरे देश में उत्साह और गौरव का माहौल बन गया।

रीवाबा ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की
वीडियो: जडेजा के विनिंग शॉट लगाने पर भावुक हुईं पत्नी रिवाबा, रोहित-विराट ने गले मिलकर मनाया जश्न, ट्वीट कर लिखी दिल की बात
रिवाबा जड़ेजा ने सोशल मीडिया पर रवींद्र जड़ेजा के मैच से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें जडेजा ने लगातार चौके लगाकर भारत को विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली जीत दिलाई। भारतीय टीम ने इससे पहले कभी आईसीसी इवेंट में न्यूजीलैंड को नहीं हराया था।

यह जीत हर भारतीय के लिए बहुत खास मायने रखती है। क्योंकि इस टीम ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में धोनी को रन आउट कर भारतीय टीम के सपनों को चकनाचूर कर दिया था. इसके बाद रिवाबा ने एक और पोस्ट किया जिसमें वह रवींद्र जड़ेजा के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी को गले लगा रही हैं.

Leave a Comment