गेम चेंजर रहा ये भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, लंबे समय के लिए होगा बाहर…

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय रोहित शर्मा की कप्तानी में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। पहले दो मैच अब पूरे हो चुके हैं. भारतीय टीम ने दोनों मैच जीते हैं. अब तीसरा और आखिरी टी20 मैच 17 जनवरी को खेला जाना है. अब इसकी प्रैक्टिस भी शुरू हो गई है लेकिन इससे पहले एक और बुरी खबर सामने आई है.

रोहित शर्मा अब तक विश्व कप के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं। पहले दो मैचों में सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में थे लेकिन अब चोट के कारण झटका लगा है. हाल के दिनों में चोटों के कारण कई मैच हारे हैं। तीसरा मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम का ये सुपर स्टार मैच विनर चोटिल हो गया.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरा मैच खत्म होते ही खिलाड़ी को स्कैनिंग के लिए ले जाया गया. लगातार मैदान पर रहने के कारण उनके पैर में चोट लग गई है. शुरुआती मैच के दौरान भी उन्हें संघर्ष करते हुए देखा गया था. इसे रोहित शर्मा और मैनेजमेंट टीम के लिए भी बुरी खबर माना जा सकता है. तो आइए जानते हैं कि भारतीय टीम का यह मैच विनर खिलाड़ी कौन है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ओवर-राउंडर शिवम दुबे इस समय चोटिल हैं। दूसरे मैच के दौरान उन्हें बल्लेबाजी के दौरान काफी संघर्ष करते देखा गया था. उसके बाद से उन्हें पूरी तरह आराम करने को कहा गया है। वह तीसरे मैच में खेलेंगे या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है. रिपोर्ट आने के बाद उनकी चोट के बारे में जानकारी दी जाएगी.

शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले दो मैचों में शानदार बल्लेबाजी की. गेंदबाजी में उन्होंने कमाल दिखाया. ऐसे में अगली बार के लिए ये बेहद अहम है. उन्हें हार्दिक का रिप्लेसमेंट माना जा रहा है. यदि उनकी चोट गंभीर प्रतीत होती है, तो उन्हें लंबे समय के लिए बाहर किया जा सकता है। इसे एक बदलाव माना जा सकता है.

Leave a Comment