विराट कोहली के आउट होते ही इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत, अचानक मिल गई नंबर 3 पर पोजिशन…

भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मैच आज शाम मोहाली में खेला जाना है. तीन मैचों की यह सीरीज आज से 17 जनवरी तक खेली जानी है. दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी पिछले दो दिनों से मोहाली पहुंचे हुए हैं और प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. आज का मैच बेहद अहम होगा लेकिन इससे पहले एक अहम खबर भी सामने आई है.

आगामी विश्व कप को देखते हुए रोहित शर्मा अभी से ही टीम को मजबूत कर रहे हैं लेकिन एक के बाद एक परेशानी आ रही है. जहां तक ​​विराट कोहली की बात है तो वह पहले मैच से अचानक बाहर हो गए हैं. ऐसे में एक बार फिर से माथापच्ची हो गई है कि नंबर 3 पर कौन बल्लेबाजी करेगा. हाल ही में रोहित शर्मा ने इस संबंध में एक अहम घोषणा भी की है.

रोहित शर्मा ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि विराट कोहली आज पहले मैच में नहीं खेलेंगे. ऐसे ही कारणों से इस खिलाड़ी को तीसरे नंबर के लिए चुना गया है. वह किसी भी क्रम पर खेलने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अब तक भारतीय टीम के लिए काफी रन बनाए हैं. इससे बहुत मदद मिल सकती है. तो आइए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी.

आपको बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आज के मैच में शुबमन गिल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं. अभी तक उन्हें ओपनर के तौर पर खेलते देखा गया है लेकिन कोहली की गैरमौजूदगी में उन्हें तीसरे नंबर पर उतारा जाएगा। वहीं रोहित और यशस्वी दोनों ओपनिंग करते नजर आएंगे. गिल पहले से ही किसी भी क्रम पर रन बनाने के लिए जाने जाते हैं.

शुबमन गिल फिलहाल अपनी फॉर्म में लौटने की कोशिश कर रहे हैं. इस सीरीज में कई अन्य युवा खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है. विश्व कप से पहले प्रत्येक खिलाड़ी को सही क्रम में स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है। वे अच्छा प्रदर्शन करके स्थायी स्थान बना सकते हैं। ये सीरीज काफी अहम साबित होगी.

Leave a Comment