विराट कोहली बोले- हार्दिक से 100 गुना बेहतर है ये खिलाड़ी, भारत को दिला सकता है टी20 वर्ल्ड कप…

दूसरा मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज भी अपने नाम कर ली है. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ये मैच बेहद अहम साबित हुआ. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने भी अहम बयान दिया है.

दूसरे मैच की संक्षेप में बात करें तो अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए. फिर भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 15.4 ओवर में 4 विकेट खोकर पूरा कर लिया. इस मैच में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने घातक प्रदर्शन किया. विराट कोहली भी शानदार बल्लेबाजी करते नजर आए. उन्होंने मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी की तारीफ की.

विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि हार्दिक को काफी समय से एक ऑलराउंडर के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन ये खिलाड़ी हार्दिक से भी ज्यादा घातक नजर आ रहा है. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके चलते भारतीय टीम फिलहाल जीत रही है. वह विश्व कप भी जीत सकते हैं. तो आइए जानें कौन है ये खिलाड़ी.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में शिवम दुबे की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने बताया कि शिवम ने पहले गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया और बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर 63 रन बनाये. शिवम दुबे ने पहले मैच की तरह इस मैच में भी घातक बल्लेबाजी की. इसलिए इस दूसरे मैच की जीत का श्रेय उन्हें जाना चाहिए। वह एक ऑलराउंडर के रूप में सफल रहे हैं।

विराट कोहली ने आगे कहा कि शिवम दुबे की वजह से ही आज दूसरा मैच जीता गया. वह आज भी मैच विनर साबित हुए हैं. भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी मजबूत नजर आ रही है. अगला तीसरा मैच बेहद अहम होगा. इस सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है।

Leave a Comment