यशस्वी जयसवाल बोले- मैंने भले ही 68 रन बनाए हों लेकिन ये खिलाड़ी रियल गेम चेंजर है…

दूसरा मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज भी अपने नाम कर ली है. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ये मैच बेहद अहम साबित हुआ. मैच खत्म होने के बाद यशस्वी जयसवाल ने भी अहम बयान दिया.

दूसरे मैच की संक्षेप में बात करें तो अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए. फिर भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 15.4 ओवर में 4 विकेट खोकर पूरा कर लिया. इस मैच में यशस्वी ने ओपनिंग की और 68 रन बनाए. भले ही उन्होंने कई चौके लगाए, लेकिन भारतीय ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को असली गेम चेंजर बताया है।

यशस्वी जयसवाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से हमें आज शानदार जीत मिली है. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में हमारे लिए मददगार साबित हुए।’ पहले मैच में भी वह जीत के हीरो बने. इससे भारतीय टीम को काफी फायदा मिल रहा है. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि यशस्वी जयसवाल ने हाल ही में शिवम दुबे की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने बताया कि शिवम ने पहले गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया और बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर 63 रन बनाये. शिवम दुबे ने पहले मैच की तरह इस मैच में भी घातक बल्लेबाजी की. इसलिए इस दूसरे मैच की जीत का श्रेय उन्हें जाना चाहिए।

यशस्वी जयसवाल ने आगे कहा कि शिवम दुबे की वजह से ही आज दूसरा मैच जीता गया. वह आज भी मैच विनर साबित हुए हैं. भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी मजबूत नजर आ रही है. अगला तीसरा मैच बेहद अहम होगा. इस सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है।

Leave a Comment