रोहित ने कहा- हालांकि मैंने 121 रन बनाए लेकिन जीत इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से हुई…

भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरा मैच जबरदस्त जीत हासिल की। इसके साथ ही यह सीरीज भी 3-0 की बढ़त के साथ जीत ली है. मैच अंत तक संकट भरा नजर आ रहा था. दोनों टीमें काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रही थीं. यह सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित हुई है. मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने भी अहम बयान दिया है.

पूरे मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए. इसके बाद अफगानिस्तान ने भी 212 रन बनाए और सुपर ओवर हुआ. दो सुपर ओवर हुए और फिर भारतीय टीम ने जीत हासिल की. ये मैच बेहद रोमांचक स्थिति में नजर आया. भले ही रोहित ने इस मैच में 121 रन बनाए लेकिन उन्होंने जीत का श्रेय खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया.

रोहित ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भले ही मैंने आज 121 रन बनाए लेकिन जीत इस खिलाड़ी की वजह से मिली है. उनकी संगति से मुझे बहुत लाभ हुआ। अब तक यह बहुत महत्वपूर्ण साबित हुआ है. आज वह असली मैच विनर और गेम चेंजर साबित हुए हैं. इसी वजह से जीत हासिल हुई है.’ तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय खिलाड़ी.

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद रोहित ने रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि रिंकू ने आज 39 गेंदों में 69 रन बनाये. जिसमें 2 चौके और 6 छक्के लगे हैं. जब सभी खिलाड़ी आउट हो रहे थे तो उन्होंने अंत तक मेरा साथ दिया।’ जिसके चलते हम 212 रन तक पहुंच पाए और मैच में भी बने रहे.

रोहित ने आगे कहा कि रिंकू की बल्लेबाजी आज काफी मददगार साबित हुई. वह एक फिनिशर के रूप में सफल साबित हुए हैं। ऐसे में उन्हें विश्व कप में भी जगह दी जा सकती है. हाल ही में ये मामला भी चर्चा में है. वहीं शिवम दुबे जैसे कई खिलाड़ी इस सीरीज के दौरान सफल रहे. भारतीय टीम एक बार फिर युवा खिलाड़ियों से भरी है.

Leave a Comment