मोहम्मद नबी बोले- रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी बना हमारे लिए करारी हार का कारण…

भारत और अफगानिस्तान के बीच कल खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की है. इसके साथ ही इस सीरीज में 3-0 से शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी मजबूत नजर आ रही थी. दूसरी ओर अफगानिस्तान की टीम टूटी हुई नजर आ रही थी. मैच खत्म होने के बाद मोहम्मद नबी ने भी अहम बयान दिया.

पूरे मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 212 रन बनाए. इसके बाद अफगानिस्तान ने भी 212 रन बनाए. दो सुपर ओवर हुए. यह मैच रोमांचक स्थिति में नजर आया, इस मैच में रोहित ने 121 रन बनाए और मैच जीता, लेकिन मोहम्मद नबी ने हार का कारण रोहित को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया है।

मोहम्मद नबी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि आज हमारी हार का कारण रोहित नहीं बल्कि ये खिलाड़ी है. इस सीरीज की शुरुआत से ही वह घातक फॉर्म में थे. हम कई खिलाड़ियों को आउट करने में कामयाब रहे लेकिन वह पिच पर रहकर दूसरे खिलाड़ियों की मदद कर रहे थे।’ जिससे वह 212 रन तक पहुंच गये. तो आइए जानें कौन है ये खिलाड़ी.

आपको बता दें कि मोहम्मद नबी ने हाल ही में रिंकू सिंह को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि रिंकू ने आज 39 गेंदों में 69 रन बनाये. इससे रोहित भी पिच पर टिकने में सफल रहे. अगर हम रिंकू को आउट करने में कामयाब होते तो मैच पलट सकता था लेकिन वह घातक फॉर्म में था।’ जिससे शुरुआत में ही हमें बड़ा लक्ष्य मिला.

मोहम्मद नबी ने आगे कहा कि रिंकू ने पहले दो मैचों में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फिनिशर के तौर पर वह भारतीय टीम के लिए काफी अहम रहे हैं. ये तीन मैच हमारे लिए काफी अहम साबित हुए हैं.’ टी20 वर्ल्ड कप से पहले हर टीम अपने-अपने खिलाड़ियों को सही क्रम में सेट करती नजर आ रही है. यह एक महत्वपूर्ण मामला माना जा सकता है.

Leave a Comment