रिंकू सिंह ने खोला दिल, कहा- मैंने भले ही 69 रन बनाए लेकिन ये भारतीय खिलाड़ी है असली गेम चेंजर, इनकी वजह से मिली जीत…

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच कल शाम बेंगलुरु में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और जीत हासिल की. इसके साथ ही यह शृंखला भी पूरी हो गयी. तीसरे मैच में दो सुपर ओवर हुए और रोमांचक स्थिति देखने को मिली. मैच खत्म होने के बाद रिंकू सिंह ने एक अहम बयान भी दिया है.

संक्षेप में तीसरे मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए, जिसके मुकाबले अफगानिस्तान को भी 212 रन ही बनाने दिए. इसके बाद दो सुपर ओवर खेले गये. आखिरी वक्त में भारतीय टीम ने जीत हासिल की. इस मैच में रिंकू ने 39 गेंदों में 69 रन बनाकर गेम चेंजर बना दिया, लेकिन मैच के बाद उन्होंने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को असली गेम चेंजर बताया.

रिंकू सिंह ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने भले ही 69 रन बनाए लेकिन इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से आज जीत मिली है. यह एक वास्तविक गेम चेंजर है. इसी वजह से मैं 69 रन बना सका. वहीं, अगर वह आउट होते तो मैच हार भी सकते थे, लेकिन उनकी शानदार बल्लेबाजी से जबरदस्त जीत मिली है। तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद रिंकू ने रोहित शर्मा को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि रोहित ने इस मैच में 69 गेंदों में 121 रन बनाए. जिसमें 11 चौके और 8 बड़े छक्के लगाए हैं. जब सभी खिलाड़ी आउट हो रहे थे तब वह अंत तक पिच पर टिके रहे. हम दोनों ने आखिरी बड़ी साझेदारी बनाने का फैसला किया. इससे मुझे लगातार मदद मिली है।

रिंकू ने आगे कहा कि रोहित शर्मा ने मुसीबत के समय अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने खेल बदल दिया है. इसलिए इस जीत का श्रेय उन्हें जाना चाहिए।’ वहीं गेंदबाजी में भी काफी मजबूती देखने को मिली है. ऐसे में लग रहा है कि भारतीय टीम एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप जीतने की ओर बढ़ रही है.

Leave a Comment