यशस्वी जयसवाल बोले- मैंने भले ही 209 रन बनाए लेकिन ये गुजराती खिलाड़ी है असली मैच विनर…

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच हाल ही में विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले दो दिन हाल ही में पूरे हुए हैं. कहा जा सकता है कि इस मैच में फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम का दबदबा बना हुआ है. इस मैच को अंत तक संकट के रूप में देखा जा सकता है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद यशस्वी जयसवाल ने भी अहम बयान दिया.

दूसरे टेस्ट मैच की संक्षेप में बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रन बनाए, जिसके बाद इंग्लैंड की टीम 253 रन बना चुकी है. भारत के पास फिलहाल 143 रनों की बढ़त है. अब भारतीय टीम एक बार फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करती नजर आ रही है. भले ही यशस्वी ने इस मैच में 209 रन बनाए, लेकिन दूसरे दिन के बाद उन्होंने इस गुजराती खिलाड़ी को गेम चेंजर बताया.

यशस्वी जयसवाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने भले ही 209 रन बनाए हों लेकिन ये गुजराती खिलाड़ी रियल गेम चेंजर है. उनके अच्छे प्रदर्शन की वजह से ही आज इंग्लैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में है. वह एक बार फिर भारतीय टीम के लिए मैच जीतते नजर आ सकते हैं. अब वह असली हीरो साबित हुए हैं. तो आइए जानते हैं कौन है ये गुजराती स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद यशस्वी जयसवाल ने जसप्रीत बुमराह की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज जसप्रित बुमरा ने 15.5 ओवर में 45 रन दिए और 6 विकेट लिए। उनके अहम 6 विकेटों की बदौलत इंग्लैंड की टीम भी ऑलआउट हो गई है. दूसरी ओर, हम लगातार दबाव बनाने में सफल रहे हैं.’ इसीलिए खेल बदल गया है.’

यशस्वी जयसवाल ने आगे कहा कि यॉर्कर गेंदबाज के तौर पर बुमराह एक बार फिर सफल रहे हैं. उन्होंने आज पांच मेडन ओवर भी फेंके. उनके साथ कई अन्य गेंदबाज भी सफल साबित हुए हैं. इसके चलते भारतीय टीम फिलहाल 143 रनों की बढ़त बनाए हुए है. अब तीसरा और चौथा दिन हर बल्लेबाज के लिए बेहद अहम साबित होगा.

Leave a Comment