ब्रेकिंग न्यूज़, हार्दिक दिल की चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर, नीता अंबानी ने इस खिलाड़ी को बनाया मुंबई का नया कप्तान…

एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की अहम टेस्ट सीरीज खेल रही है तो दूसरी तरफ आईपीएल 2024 की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. कुछ समय पहले दुबई में एक नीलामी का आयोजन भी किया गया था. हर टीम ने कई खिलाड़ी भी खरीदे हैं. इसके अलावा अब एक और बुरी खबर भी सामने आई है.

मुंबई इंडियंस की बात करें तो उन्होंने अब तक पांच ट्रॉफी जीती हैं। इस बार उनकी टीम में एक बार फिर से हार्दिक पांडियन को शामिल किया गया है. हार्दिक के आने से टीम को मजबूती मिली है लेकिन उनके चोटिल होने के कारण यह बात सामने आई है कि वह आईपीएल 2024 से बाहर हो जाएंगे. यह बेहद जरूरी है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलें. फिलहाल उन्हें मुंबई का कप्तान बनाने का भी फैसला लिया गया. अब नीता अंबानी हार्दिक की तरह इस खिलाड़ी को बनाएंगी नया कप्तान!

हाल ही में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हार्दिक के बाहर होने के बाद नीता अंबानी इस खिलाड़ी को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपेंगी. इसमें बहुत हुनर ​​है. यह अब तक बहुत सफल रहा है. वह मुंबई की कप्तानी करते नजर आएंगे. इस बात की जानकारी उन्हें हाल ही में दी गई है. तो आइए जानते हैं कि नीता अंबानी किसे यह जिम्मेदारी देंगी।

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक बार फिर मुंबई की कमान सौंपी जा सकती है. सूर्यकुमार और बुमराह जैसे कई खिलाड़ी कप्तान बनने के हकदार हैं लेकिन रोहित होने के नाते उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी. हाल ही में ये पूरा मामला सामने आया है. रोहित शर्मा को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है और वह तैयार भी नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम अब तक 5 ट्रॉफी जीत चुकी है. वहीं उन्होंने कई दिग्गज खिलाड़ी भी दिए हैं. आगामी सीज़न सभी खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण होने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए सभी खिलाड़ी आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करते नजर आएंगे.

Leave a Comment