चोट के कारण नहीं खेल पाऊंगा… पांचवें मैच से पहले इस गुजराती खिलाड़ी ने दी बुरी खबर…

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले चार मैच हाल ही में पूरे हुए हैं. अब आखिरी और पांचवां मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले सभी खिलाड़ी धर्मशाला पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस भी शुरू हो गई है लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही एक बुरी खबर आ गई है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से टीम को मजबूत करने के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को मैदान में उतार रहे हैं लेकिन अब तक चोटों का असर देखने को मिला है, कुछ समय पहले ही कई खिलाड़ी चोटों के कारण बाहर होते दिखे थे। हाल ही में एक ऐसा ही गंभीर मामला सामने आया है. अचानक ये बात सामने आई है कि ये भारतीय खिलाड़ी घायल हो गया है.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस गुजराती खिलाड़ी का जन्म पहले दिन प्रैक्टिस के दौरान हुआ था. उन्हें तुरंत स्कैनिंग के लिए मैदान से बाहर ले जाया गया है. फिलहाल फिजियो और मेडिकल टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. यह जानना बेहद जरूरी है कि वह पांचवें मैच में खेलेंगे या नहीं. यह एक बुरी बात मानी जा सकती है. तो आइए जानते हैं कौन है ये गुजराती स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा हाल ही में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं. उनके पैर में गंभीर चोट है. ऐसे में उन्हें तत्काल चिकित्सा उपचार के लिए ले जाया गया है. इसे लंबे समय तक आराम से देखा जा सकता है। इससे पहले भी उन्हें चोट के कारण लंबे समय तक बाहर बैठे देखा गया था.

जडेजा की चोट से भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है. रोहित शर्मा को भी झटका लग सकता है. गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में यह काफी अहम रहता है. आने वाला पांचवां मैच काफी अहम साबित होने वाला है. उसके बाद आईपीएल 2024 शुरू होने वाला है. यह बहुत जरूरी है कि जडेजा इससे पहले ठीक हो जाएं.

Leave a Comment