रोहित ने धोखा दिया, सेटिंग कर अपने खास खिलाड़ी को वर्ल्ड कप में दिलाई जगह, तुरंत रिहाई की मांग…

भारतीय टीम पिछले काफी समय से विश्व कप को देखते हुए अलग-अलग देशों के खिलाफ वनडे सीरीज खेलती नजर आ रही थी। हाल ही में एशिया कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही थी.

ये सभी सीरीज अब पूरी हो चुकी हैं. अब भारतीय टीम वर्ल्ड कप खेलने जा रही है. वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले बदलावों को लेकर एक अहम खबर आ रही है.

रोहित शर्मा पिछले एक साल से लगातार टीम को मजबूत करने के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को टीम में रख रहे हैं. उन्होंने अब गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों को मजबूत कर लिया है.

विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कुछ समय पहले ही नहीं की गई थी। रोहित ने एक बार फिर धोखा दिया है. फिलहाल इस सुपरस्टार खिलाड़ी के प्लेसमेंट के बाद विरोध शुरू हो गया है.

हाल ही में भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से बाहर करने की मांग की जा रही है. वह हाल के दिनों में केवल एक या दो मैचों में ही सफल रहे हैं। बाकी मैचों में वह बोझ बन गए हैं.’

इस वजह से वह अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं कि वह वर्ल्ड कप में सपोर्ट बनेंगे या नहीं, लेकिन रोहित ने उन्हें जगह दे दी है। तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि फिलहाल सूर्यकुमार यादव को बाहर करने की मांग हो रही है. वह विश्व कप में जगह बना चुके हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वनडे प्रारूप में असफल रहे हैं।

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने एक मैच में अच्छे रन बनाए लेकिन पिछले कई मैचों से वह असफल रहे हैं। इसलिए इसे हटाने की मांग की गई है. यह भी कहा जा रहा है कि वह विश्व कप में खेलने के लिए फिट नहीं हैं.

सूर्यकुमार यादव को पहले से ही इस फॉर्मेट का किंग कहा जाता है लेकिन वनडे फॉर्मेट में उन्होंने कई असफलताएं दिखाई हैं. यह अभी भी सेट नहीं है. अगर उन्हें विश्व कप में खेलने का मौका मिलता है और वे असफल रहते हैं तो भारतीय टीम को काफी नुकसान हो सकता है। इससे हार भी हो सकती है. भारतीय क्रिकेट टीम भी इस वक्त इस मामले पर चर्चा कर रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

Leave a Comment