रवींद्र जडेजा के लिए खतरा बना ये सीनियर खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में 7वें नंबर पर करेगा बल्लेबाजी…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस वक्त तीन मैचों की अहम वनडे सीरीज खेली जा रही है। यह शृंखला कल पूरी हो जायेगी. इस सीरीज के बाद अब वर्ल्ड कप 2023 का शानदार आगाज हो गया है.

फिलहाल मुख्य मैचों से पहले अभ्यास मैच खेले जा रहे हैं. हर टीम शानदार फॉर्म में भी नजर आ रही है. फिलहाल इस सिलसिले में एक और अहम खबर सामने आई है.

भारतीय स्टार कप्तान रोहित शर्मा पिछले काफी समय से टीम को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। वह बैकअप लाइन को भी मजबूत कर रहे हैं. रवींद्र जडेजा की बात करें तो उन्होंने अब तक बतौर

ऑलराउंडर गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में कहर बरपाया है। उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड भी हैं लेकिन वर्तमान में वरिष्ठ खिलाड़ी उनकी लय को तोड़ने की तैयारी में हैं।

वर्ल्ड कप में रवींद्र जड़ेजा के लिए खतरा बन सकता है ये सुपरस्टार खिलाड़ी. वह जडेजा की जगह 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करके भारतीय पिचों पर कहर बरपा सकते हैं. उनके पास जडेजा से ज्यादा अनुभव है.

इसके अलावा उन्होंने कई विकेट और कई रन भी बनाए हैं. फिलहाल उन्होंने जबरदस्त वापसी भी की है. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार सीनियर खिलाड़ी।

आपको बता दें कि भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन इस समय जबरदस्त वापसी करते नजर आ रहे हैं। लंबे समय के बाद अब उन्हें मौका दिया गया है. उन्होंने आते ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर बरपा दिया. दूसरी ओर, घरेलू मैदान पर विश्व कप होने के कारण वह सभी पिचों को अच्छी तरह से जानते हैं और उन्होंने प्रत्येक पिच पर कई विकेट लिए हैं। मुसीबत के वक्त भी वह धोनी के मददगार रहे हैं.

अगर हम जड़ेजा और अश्विन की तुलना करें तो अश्विन के पास ज्यादा अनुभव है. इसके अलावा वह विश्व कप में भारतीय पिचों पर कई बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं। घरेलू क्रिकेट में भी वह जडेजा से आगे हैं. ऐसे में अश्विन को प्राथमिकता दी जा सकती है. तो ये रवीन्द्र जड़ेजा के लिए खतरा साबित हो सकता है. फिलहाल इस मामले पर खूब चर्चा हो रही है.

Leave a Comment