(4,6,4,1,6) रिंकू सिंह ने 360 डिग्री में कहर बरपाते हुए 1 ओवर में 20 रन बनाए, देखें वीडियो…

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले काफी समय से आगामी विश्व कप की तैयारी करती नजर आ रही है। एक तरफ भारतीय टीम वर्ल्ड कप के लिए प्रैक्टिस मैच खेल रही है तो दूसरी तरफ चीन में एशियन गेम्स में युवा खिलाड़ी खेलते नजर आए हैं. कुछ समय पहले ही एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम की घोषणा भी की गई थी।

फिलहाल एशियन गेम्स में सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. फिलहाल गेम्स में भारत और नेपाल के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का बड़ा स्कोर बनाया.

जिसमें यशस्वी ने 100 रन और भारतीय स्टार फिनिशर रिंकू सिंह ने 37 रन बनाये. रिंकू एक बार फिर चमके. वह आखिरी वक्त पर आए और 15 गेंदों पर 37 रन बनाए. आज उनका स्ट्राइक रेट 246.67 है.

धोनी की तरह रिंकू भी आखिरी में आए और एक ओवर में 20 रन बनाए. उन्होंने मैदान के चारों ओर 360 डिग्री पर शॉर्ट शॉट लगाए और जबरदस्त जीत हासिल की। फिलहाल उनका 20 रन बनाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वह इस समय भारतीय टीम में भी खतरनाक बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. फिलहाल तो काफी रौनक है.

रिंकू सिंह पिछले काफी समय से जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल के बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी धमाल मचाया है. अब वर्ल्ड कप के बाद उन्हें टीम इंडिया में स्थाई जगह दी जाएगी. फिलहाल ये वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है. तो आइए आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालें और वीडियो देखें

Leave a Comment