इरफान पठान बोले- किसी में दम नहीं, ये 2 गुजराती खिलाड़ी फॉर्म में रहे तो भारत 100 फीसदी जीतेगा वर्ल्ड कप…

आईसीसी द्वारा आयोजित विश्व कप 2023 आज से शुरू हो चुका है. आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा था.

भारतीय टीम इस विश्व कप का पहला मैच रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने जा रही है। इस मैच का आयोजन चेन्नई में किया गया है. इस मैच से पहले इरफान पठान ने एक अहम बयान दिया है.

पिछले कुछ समय से हम देख रहे थे कि भारतीय टीम को मजबूत करने के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को जगह दी जा रही थी. वहीं खिलाड़ियों की फिटनेस का भी ध्यान रखा गया है.

पिछले विश्व कप में हुई परेशानी के बाद कोई जोखिम नहीं लिया जा रहा है. इसके अलावा इरफान पठान ने हाल ही में इन दोनों गुजराती खिलाड़ियों को लेकर गहरी बात कही है.

इरफान पठान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर ये दोनों गुजराती खिलाड़ी फॉर्म में रहे तो भारतीय टीम को हराना मुश्किल होगा। भारतीय टीम सौ फीसदी वर्ल्ड कप जीत सकती है.

ये दोनों गुजराती खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में काफी अहम रहेंगे. इसके अलावा और भी कई बातें कही गई हैं. तो आइए जानते हैं कौन हैं वो दो गुजराती स्टार खिलाड़ी.

सबसे पहले इरफान पठान ने रवींद्र जड़ेजा की गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा है कि अगर जडेजा एक ऑलराउंडर के रूप में सफल रहे तो वह किसी भी समय मैच का रुख पलट सकते हैं।

उनका बल्ला अभी शांत है लेकिन वह इस विश्व कप में घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं, आईपीएल में भी वह काफी कारगर साबित होते हैं। तो इसका भी फायदा होगा.

इसके अलावा वह हार्दिक पंड्या के बारे में भी खूब बातें करते हैं. उन्होंने कहा है कि बीच के ओवरों में विकेट लेने में हार्दिक काफी अहम हैं. इसके अलावा विकेट खोने के समय बल्लेबाजी में भी वह काफी अहम हैं.

इसमें हैंडलिंग की पूरी ताकत है. किसी भी टीम के पास उनके जैसा खिलाड़ी नहीं है. ऐसे ही कारणों से भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है.

Leave a Comment