डेविड वॉर्नर बोले- बुमराह नहीं बल्कि ये घातक भारतीय गेंदबाज बनेगा हमारी हार का कारण…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले रविवार को वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला खेला जाने वाला है. भारतीय टीम इस पहले मैच में ही

जीत हासिल करने की कोशिश करेगी. दोनों टीमें पिछले कुछ समय से शानदार प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. ये मैच काफी अहम होने वाला है. अब मैच शुरू होने से पहले डेविड वॉर्नर ने एक अहम बयान दिया है.

भारतीय टीम पिछले कुछ समय से वनडे फॉर्मेट में कहर बरपाती नजर आ रही है. रोहित शर्मा ने टीम को काफी मजबूत किया है. गेंदबाजी में भी बुमराह की वापसी हो गई है.

बुमराह ने आते ही कई अच्छे विकेट लिए हैं. इसके अलावा एशिया कप में धमाल मचाने के बावजूद वॉर्नर नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को घातक बताया गया है. इसके अलावा भी इसके बारे में कई बातें बताई गई हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेविड वॉर्नर ने कहा कि भारत का ये घातक गेंदबाज बुमराह से भी ज्यादा घातक गेंदबाजी कर रहा है. उनके खिलाफ खेलना बहुत मुश्किल है.’ मैं ओपनिंग

लेकिन उसके खिलाफ संभलकर खेलना होगा।’ अब तक वह कई विकेट लेते आ रहे हैं. इससे भारतीय टीम को बड़ी जीत भी मिल सकती है. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय खिलाड़ी.

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने हाल ही में मोहम्मद सिराज को लेकर कई बातें बताई हैं. उन्होंने कहा है कि सिराज पिछले काफी समय से लगातार कई विकेट ले रहे हैं. फिलहाल एशिया कप में उन्होंने

फाइनल मैच में 6 विकेट लिए थे. उनके अच्छे प्रदर्शन की बदौलत विपक्षी टीम महज 50 रन पर आउट हो गई. उनकी गेंदबाजी वाकई कसी हुई है. उनके खिलाफ खेलना बहुत मुश्किल है.’

वॉर्नर ने आगे कहा कि सिराज के साथ शमी भी घातक गेंदबाजी कर रहे हैं. साथ ही इन तीनों की तिकड़ी किसी भी टीम को झटका दे सकती है. यह भारतीय टीम के लिए फायदेमंद खिलाड़ी हैं.

विश्व कप के शुरुआती मैच सभी टीमों के लिए अहम होंगे। भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है. टैन तोड़ की तैयारियां काफी समय से शुरू कर दी गई थीं.

Leave a Comment