ब्रेकिंग न्यूज, युजवेंद्र चहल समेत इन 4 खिलाड़ियों को बैकअप के तौर पर वर्ल्ड कप में मिली जगह…

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले काफी समय से विश्व कप से पहले की तैयारियों के तहत लगातार वनडे सीरीज खेलती नजर आई थी। वर्ल्ड कप 2023 का आज से शानदार अंदाज में आगाज हो गया है.

भारतीय टीम को विश्व कप का पहला मैच रविवार को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले खिलाड़ियों के बदलाव को लेकर अहम घोषणा की गई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कुछ समय पहले ही विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ पिछले काफी समय से सभी खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए हैं.

उन्होंने इस बार वर्ल्ड कप जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, अब एक बार फिर इन चारों खिलाड़ियों को एक साथ शामिल करने का फैसला लिया गया है.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इन 4 खिलाड़ियों को अब तैयार रहने के लिए कहा गया है. वे एक बार फिर वर्ल्ड कप में धमाल मचा सकते हैं.

यह भी कहा जा सकता है कि उन्हें अचानक भाग्य का साथ मिला। वह जल्द ही भारतीय मुख्य टीम में शामिल हो सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं ये चार भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ी।

सबसे पहले विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल की चर्चा बैकअप स्पिनर के तौर पर हो रही है. अक्षर के बाहर होने के बाद उन्हें जगह नहीं मिली लेकिन अब उन्हें जगह मिलेगी.

वहीं संजू सैमसन को बैकअप विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया जाएगा. वह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भी अहम योगदान दे सकते हैं.

इसके अलावा रिजर्व गेंदबाज के तौर पर भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी जगह दी जाएगी. यह भी बहुत महत्वपूर्ण होगा.

इसके बाद मध्यक्रम की बात करें तो तिलक वर्मा को भी जगह दी जाएगी. फिलहाल उनके नाम पर मुहर भी लग रही है. इन चारों खिलाड़ियों को जल्द ही बुलाया जाएगा. यह एक अहम फैसला माना जा सकता है.

Leave a Comment