भारत की हार पक्की है… पैट कमिंस ने इस मैच विनर खिलाड़ी को बताया 24 घंटे पहले भारत…

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है. इस टूर्नामेंट का पहला मैच कल खेला गया. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट का पहला मैच अगले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है.

फिलहाल दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और इस मैच के लिए प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. पहले मैच से पहले पैट कमिंस ने एक अहम फैसला लिया है

अभी कुछ समय पहले ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज में भारतीय टीम को काफी फायदा मिला. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी मुश्किल में थी.

पहले दो मैचों में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। ऐसे ही कारणों से उन्होंने हाल ही में इस स्टार खिलाड़ी को वर्ल्ड कप के पहले मैच में जगह दिलाई है. वह तुरंत भारत पहुंच गए हैं.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक रोहित और कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन अब ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हो गया है. अब तक वह इन दोनों को कई बार आउट कर चुके हैं. पहले मैच में ही भारत के लिए काल बन सकता है.

उनके पास भारत के लिए खेलने का भी काफी अनुभव है. यह एक महत्वपूर्ण मामला है. तो आइए जानते हैं कौन है ये ऑस्ट्रेलियाई स्टार गेंदबाज.

आपको बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क टीम से जुड़ गए हैं. उन्हें भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया था. उन्हें आराम करने के लिए कहा गया था.

वहीं, फिलहाल वह प्रैक्टिस के दौरान भी काफी अच्छी गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. वह मुख्य गेंदबाज के तौर पर रोहित और कोहली जैसे खिलाड़ियों पर आक्रमण कर सकते हैं.

मिचेल स्टार्क आईपीएल में भी भारतीय पिचों पर सफल रहे हैं. दूसरी ओर, वह पहले से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कहर बरपा रहे हैं।

ऐसे में पहले मैच में ही वह भारत पर भारी पड़ सकती है. भारतीय खिलाड़ी पहले से ही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ खेलने का अभ्यास कर रहे हैं. यह पहला मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित होगा. यह विश्व कप हर खिलाड़ी के लिए अहम होगा.

Leave a Comment