स्टीव स्मिथ ने कहा- जडेजा नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा हमारे लिए काल, बन सकता है हार की वजह…

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलने जा रही है। इस मैच का आयोजन चेन्नई में किया गया है. वर्ल्ड कप की शुरुआत

दोनों टीमों के लिए काफी अच्छी हो सकती है. इस मैच से पहले दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आए हैं. मैच से पहले स्टीव स्मिथ ने अहम बयान दिया है.

अभी कुछ समय पहले ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. पहले दो मैचों में उन्हें स्थायी हार का सामना करना पड़ा।

ऐसे में वह फिलहाल जमकर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. कल का मैच उनके लिए बेहद अहम है. इस मैच से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को घातक कहा गया है.

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि रवींद्र जड़ेजा नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी हमारे लिए काल साबित हो सकता है. इससे हार भी हो सकती है.

अब तक उन्होंने कई विकेट लिए हैं. वह पिछले कुछ समय से लगातार मैच विजेता रहे हैं। तो आइए जानते हैं कौन है यह भारतीय सुपरस्टार युवा खिलाड़ी।

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ ने हाल ही में मोहम्मद सिराज को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा है कि एशिया कप में सिराज शानदार फॉर्म में थे.

दूसरी ओर, उन्होंने हमारे खिलाफ भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया.’ वह एक साथ कई विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में भी वह बैंगलोर के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करते नजर आए हैं.

उन्होंने मोहम्मद सिराज के अलावा बुमराह को लेकर भी काफी बातें की हैं. बुमरा भी हमारे लिए काल साबित हो सकते हैं.

कल का मैच बेहद अहम साबित होगा. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त चोटिल हैं। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार फॉर्म में नजर आ रही है. तो ये तो तय है कि इस मैच में अंत तक आपाधापी देखने को मिलेगी.

Leave a Comment