IND vs AUS: रविवार का मैच 100% रद्द हो सकता है, सामने आई चौंकाने वाली वजह…

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलने वाली है।

इस मैच का आयोजन चेन्नई में किया गया है. दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और पिछले दो दिनों से प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस मैच के शुरू होने से पहले एक बुरी खबर भी सामने आई है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों के लिए अहम रहने वाला है. दोनों टीमों की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही इस वक्त काफी मजबूत नजर आ रही है.

ये मैच खेला जाना बेहद जरूरी है लेकिन अब मैच से ठीक 48 घंटे पहले एक बुरी खबर सामने आई है. पता चला है कि रविवार का मैच सौ फीसदी रद्द कर दिया जायेगा. हाल ही में ये पूरा मामला सामने आया है.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाला मैच रद्द हो सकता है. दोनों टीमों के खिलाड़ी इस मैच को खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं

लेकिन पता चला है कि यह मैच रद्द कर दिया जाएगा. इसके पीछे अब एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है। तो आइए जानते हैं क्यों रद्द होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहम मुकाबला.

आपको बता दें कि रविवार दोपहर को बारिश की पूरी संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश की 80 फीसदी संभावना है.

भारत में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है. बारिश के कारण प्रैक्टिस मैच भी रद्द कर दिए गए. अगर यह मैच रद्द होता है तो किसी रिजर्व डे की घोषणा नहीं की गई है. तो दोनों टीमें 1-1 अंक बेचेंगी।

रविवार का मैच दोनों टीमों के लिए अहम होने की संभावना है लेकिन अगर पूर्वानुमान जारी रहा तो मैच नहीं खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप के पहले मैच में ही भारत को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. हाल ही में ये पूरा मामला सामने आया है. इस मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। दोनों टीमें इस समय जमकर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं।

Leave a Comment