100 रन बनाकर भारत को हराऊंगा…मैच से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई का धमाका…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले रविवार को चेन्नई में महामुकाबला खेला जाने वाला है. भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों का यह विश्व कप का पहला मैच होगा। दोनों टीमें अब चेन्नई पहुंच चुकी हैं

और लगातार प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. ये मैच काफी अहम होने वाला है. मैच से पहले मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने काफी बयान दिए हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों ने कुछ समय पहले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में हमारा सामना किया था। जिसमें भारतीय टीम ने पहले दो मैच जीते थे.

तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता. इस सीरीज के अनुभव के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार खतरनाक फॉर्म में नजर आएगी. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अब मैच से पहले ही धमकी दे दी है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि मैं भारत के खिलाफ 100 से ज्यादा रन बनाऊंगा. मैं भारतीय पिच पर पहले ही सफल हो चुका हूं।’ इसके अलावा मेरे पास

आईपीएल में खेलने का भी काफी अनुभव है. अब तक मैंने चेन्नई में कई शतक लगाए हैं।’ इसलिए यह मैच मेरे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगा।’ तो आइए जानें कौन है ये खिलाड़ी.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने हाल ही में कहा है कि मैं भारत के खिलाफ पहले मैच में बड़ा स्कोर बनाऊंगा. उन्होंने शतक लगाने का भी दावा किया है.

वॉर्नर पहले से ही भारतीय पिचों पर धमाकेदार बल्लेबाजी करते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने वनडे सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया. पहले मैच में ही ये भारी पड़ सकता है.

डेविड वॉर्नर के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी अच्छी बल्लेबाजी का दावा किया है. वहीं दूसरी ओर उनकी गेंदबाजी लाइन भी काफी मजबूत है.

ऐसे में भारतीय टीम को पहले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ सकता है. ये मैच काफी अहम होने वाला है. भारतीय क्रिकेट टीम को अभी से प्रैक्टिस सेशन में हर तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है.

Leave a Comment