भारत-पाकिस्तान मैच में लगेगा सितारों का जमावड़ा, नेहा कक्कड़-अमित शाह समेत ये सेलिब्रिटीज करेंगे परफॉर्म, अरिजीत चलाएंगे अपनी आवाज का जादू

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो गई है. आमतौर पर विश्व कप जैसी बड़ी प्रतियोगिता शुरू होने से पहले एक भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित किया जाता है लेकिन 5 अक्टूबर को ऐसा नहीं हुआ।

जिसके चलते बीसीसीआई और आईसीसी दोनों को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। उद्घाटन समारोह न होने से क्रिकेट प्रशंसक काफी निराश थे लेकिन अब बीसीसीआई प्रशंसकों की इस निराशा को दूर करने जा रही है।

भारत-पाकिस्तान मैच में रंगारंग कार्यक्रम होगा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मैच से पहले एक बड़ा आयोजन करने जा रहा है.

इस कार्यक्रम को ही उद्घाटन समारोह के तौर पर देखा जा रहा है. भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस में भी कुछ ऐसा ही उत्साह है. यह कार्यक्रम उस उत्साह को और बढ़ाएगा.

ये कलाकार बांधेंगे शादी!

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच से पहले कार्यक्रम के दौरान संगीतकार और गायक शंकर महादेवन, अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ परफॉर्म कर सकते हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह, तमन्ना भाटिया सभी को परफॉर्म करते देखा जा सकता है.

ये मशहूर हस्तियां हिस्सा लेंगी

अमित शाह

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैच से पहले बीसीसीआई ने इस आयोजन को भव्य बनाने का फैसला किया है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के अलावा खेल और राजनीति के कई दिग्गज हिस्सा ले सकते हैं. राजनीतिक क्षेत्र से गृह मंत्री अमित शाह के शामिल होने की संभावना है.

जिसमें गुजरात सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री भी शामिल हो सकते हैं. इस गेम में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को शामिल किया जा सकता है. भारत-पाकिस्तान मैच और वीवीआईपी मेहमानों की लंबी लिस्ट को देखते हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम समेत पूरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. मैच के दौरान स्टेडियम में नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है.

Leave a Comment