लाइव मैच में सैम कुरेन का बुरा बर्ताव! कैमरामैन को मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो!

विश्व कप 2023 शुरू हो चुका है, जिसमें 10 टीमें विश्व चैंपियन बनने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। 15 अक्टूबर को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया, इस मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम कुरेन (सैम कुरेन) ने शर्मनाक हरकत की, जो क्रिकेट के मैदान पर कम ही देखने को मिलती है। उन्होंने लाइव मैच के दौरान कैमरामैन के साथ बदसलूकी की, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

सैम कुरेन की शर्मनाक हरकतें लाइव मैच में सैम कुरेन की बदसलूकी! कैमरामैन को मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो! दरअसल, इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. इसी बीच बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन ने कैमरामैन के साथ बदसलूकी की.

उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग किया. जब सैम कुरेन ने कैमरामैन के साथ शर्मनाक हरकत की तो कैमरामैन लाइव हो गया. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना के बाद यूजर्स उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

सैम कर्रन की गेंदबाज़ी ख़राब सैम कर्रन का लाइव मैच में ख़राब व्यवहार! कैमरामैन को मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो! इस मैच के बारे में बात करते हुए सैम कुरेन ने खराब गेंदबाजी का नमूना पेश किया. यह काफी महंगा भी पड़ा और इसलिए उन्होंने अपना बॉलिंग गुस्सा कैमरामैन पर निकाला। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर फेंके, जिसमें उन्होंने 46 रन दिए.

इस दौरान उन्होंने 11.50 की इकॉनमी रेट से रन खर्च किये. हालाँकि, सैम कुरेन एक शांत खिलाड़ी हैं। उनसे ऐसे अपमानजनक व्यवहार की उम्मीद नहीं की जा सकती थी.

284 रन पर ऑलआउट हुई अफगानिस्तान, लाइव मैच में सैम कुरेन की बदसलूकी! कैमरामैन को मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो!

बहरहाल, इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम 10 विकेट खोकर 284 रन पर सिमट गई. अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने बनाए. इस मैच में उन्होंने 80 रनों का योगदान दिया.

उनके अलावा इकराम अलीखिल ने 66 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा विकेट आदिल राशी ने लिए. उन्होंने 3 बल्लेबाजों को निशाना बनाया.

Leave a Comment