रिजवान के आउट होकर पवेलियन में जमा होने के बाद भारतीय समर्थकों ने “जय श्री राम” के नारे लगाए और खिलाड़ी ने भी वैसा ही किया.. देखें वीडियो

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भारत के खिलाफ 69 गेंदों में 49 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके लगाए. मोहम्मद रिजवान को जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड आउट किया. लेकिन इसके बाद जब मोहम्मद रिजवान पवेलियन लौट रहे थे तो एक अलग ही नजारा सामने आया. दरअसल, मोहम्मद रिजवान को देखकर फैन्स ने जय श्री राम के नारे लगाए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मोहम्मद रिजवान को देखकर फैंस द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई फैंस का मानना ​​है कि ये उचित नहीं है.

वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कहा कि अगर मोहम्मद रिजवान मैदान पर नमाज पढ़ सकते हैं तो फैंस जय श्री राम का नारा क्यों नहीं लगा सकते?

भारत-पाकिस्तान मैच की बात करें तो टीम इंडिया को लगातार तीसरी जीत मिली है. जब पाकिस्तान को टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा. 3 मैचों में लगातार 3 जीत के बाद भारतीय टीम 6 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर आ गई है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम 3 मैचों में 2 जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

Leave a Comment