नीता अंबानी से नाराज रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़कर टीम में शामिल होंगे

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले नीता अंबानी से 5 बार मुलाकात की। आईपीएल चैंपियन रोहित शर्मा को अचानक पद से हटा दिया गया है और हार्दिक पंड्या को अगला कप्तान बनाया गया है. इसके तुरंत बाद हिटमैन ने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया है. तो आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी और रोहित शर्मा ने अब किस टीम में शामिल होने का फैसला किया है।

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को अगला कप्तान बनाया
नीता अंबानी से नाराज रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़कर टीम में शामिल होंगे दरअसल, मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था और अब अचानक आईपीएल 2024 से पहले उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया है. मुंबई ने गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेडिंग के बाद हार्दिक पंड्या को अपनी टीम में शामिल किया है. जिसके बाद शुक्रवार को अचानक मुंबई ने हार्दिक को अपना अगला कप्तान घोषित कर दिया है. खबर है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस छोड़ने का मन बना लिया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने जा रहे हैं.

रोहित शर्मा ने किया मुंबई छोड़ने का फैसला!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस छोड़ने का फैसला किया है और अब उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल होने का फैसला किया है। हालांकि, रोहित ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. साथ ही अब उनका किसी अन्य टीम में शामिल होना भी संभव नहीं है.

किसी भी टीम में शामिल नहीं हो सकते!
आपको बता दें कि आईपीएल 2024 की ट्रेड विंडो बंद हो गई है. इसके अलावा आईपीएल नीलामी में खिलाड़ियों की एंट्री भी बंद कर दी गई है. ऐसे में अब रोहित शर्मा चाहकर भी किसी दूसरी टीम में शामिल नहीं हो सकते. इसके अलावा अगर वह मुंबई छोड़ते हैं तो आईपीएल 2024 में किसी भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Leave a Comment