शिवम दुबे ने खोला दिल, कहा- मैंने भले ही 63 रन बनाए लेकिन ये भारतीय खिलाड़ी है रियल गेम चेंजर…

भारतीय क्रिकेट टीम ने कल अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा टी20 मैच 6 विकेट से जीत लिया. इसके साथ ही इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही इस समय काफी मजबूत नजर आ रही है। रोहित शर्मा एक कप्तान के तौर पर भी सफल साबित हुए हैं. मैच खत्म होने के बाद शिवम डब ने भी अहम बयान दिया है.

पूरे मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रनों का बड़ा स्कोर दिया. फिर भारतीय टीम ने 15.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य पूरा कर लिया. शिवम दुबे ने इस मैच में 32 गेंदों में 63 रन बनाए. जिसमें 5 चौके और 4 छक्के लगे. भले ही वो मैच विनर बने, लेकिन मैच के बाद उन्होंने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को असली गेम चेंजर बताया.

शिवम दुबे ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने भले ही 63 रन बनाए हों लेकिन ये भारतीय खिलाड़ी असली मैच विनर है. इसीलिए हम आज जीत गये. उनके अच्छे प्रदर्शन ने मुझे सहज बना दिया।’ हम दोनों ने एक बड़ा खेल खेलने का फैसला किया।’ तो जीत हासिल हो गई. इसलिए जीत का श्रेय उन्हें जाना चाहिए।’ तो आइए जानते हैं कौन है यह भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ी।

आपको बता दें कि इस मैच के खत्म होने के बाद शिवम दुबे ने यशस्वी जयसवाल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि यशस्वी ने आज 34 गेंदों में 68 रन बनाये. जिसमें 5 चौके और 6 छक्के लगे हैं. रोहित शर्मा के आउट होने के बाद स्थिति काफी खराब थी लेकिन उन्होंने साहस के साथ बल्लेबाजी की और अंत तक टिके रहने का फैसला किया.

शिवम दुबे ने आगे कहा कि यशस्वी की वजह से ही आज भारतीय टीम को जीत मिली है. रोहित और कोहली आउट हो गए लेकिन हम दोनों खेल को अंत तक ले गए।’ ऐसे में जीत हासिल हुई है. अब आने वाला तीसरा मैच सभी खिलाड़ियों के लिए अहम साबित होगा. इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम को कई नए सितारे भी मिले हैं.

Leave a Comment