8 साल बाद एमएस धोनी की इस खिलाड़ी ने एक साथ 8 विकेट लेकर किया वापसी का दावा…

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय घरेलू मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की अहम टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज 17 जनवरी तक खेली जानी है. इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की अहम टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है. ये सीरीज काफी अहम होगी. इससे पहले एक और खबर सामने आई है.

रोहित शर्मा और प्रबंधन टीम पहले से ही भविष्य को ध्यान में रखते हुए कई नए चेहरों को शामिल कर रही है। वहीं कई दिग्गज खिलाड़ियों को हमेशा के लिए बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है. एक बार बाहर निकलने के बाद उन्हें वापस लौटने के लिए छटपटाते देखा गया है। इसी तरह इस सुपर स्टार खिलाड़ी ने एक साथ 8 विकेट लेकर वापसी करने का दावा किया है.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 8 साल बाद महेंद्र सिंह धोनी के इस खास खिलाड़ी ने एक साथ 8 विकेट लेकर टीम इंडिया में वापसी का दावा किया है. एक समय धोनी के खास खिलाड़ी थे लेकिन धोनी के जाने के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया है. उनमें अकेले दम पर वर्ल्ड कप जिताने की ताकत है. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार खिलाड़ी.

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब एक बार फिर एक्शन मोड में हैं. लगातार जगह नहीं मिलने पर उन्होंने 8 साल बाद रणजी ट्रॉफी में खेलने का फैसला किया. जिसमें उन्होंने पहले मैच में पांच विकेट लिए हैं और टीम में वापसी का दावा किया है. वह इस वक्त अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। इसलिए आखिरी वर्ल्ड कप खेलना चाहता है.

भुवनेश्वर कुमार धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया में एंट्री करते नजर आए. उन्हें तीनों फॉर्मेट का किंग कहा जाता है. धोनी के अचानक चले जाने के बाद उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया. अभी तक देखा नहीं है. अब उन्हें अगले टी20 वर्ल्ड कप से पहले शामिल किया जा सकता है. आगामी आईपीएल 2024 उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Leave a Comment