इब्राहिम (कप्तान) ने किया चौंकाने वाला काम, भारत ने इस घातक खिलाड़ी को कहा जिसने तुरंत 486 विकेट लेकर टीम इंडिया को हराया..

भारत और अफगानिस्तान के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मैच हाल ही में पूरे हुए हैं. भारतीय टीम पहले दो मैच जीत चुकी है. अब तीसरा और आखिरी मैच कल बेंगलुरु में खेला जाना है. फिलहाल सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले अफगानिस्तान की ओर से भी एक अहम फैसला लिया गया है.

पहले दो मैचों में हमने देखा कि भारतीय टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में काफी दमखम दिखाया. जिसके चलते अफगानिस्तान की टीम दोनों मैच हार गई है. वे अब तीसरा मैच जीतना चाहते हैं. प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है. वहीं इस घातक खिलाड़ी को अफगानिस्तान के स्टार कप्तान इब्राहिम ने रातों-रात भारत बुला लिया है.

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम ने भारतीय टीम को हराने के लिए 486 विकेट लेने वाले खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है. वह सीरीज में शामिल थे लेकिन खेलने के लिए फिट नहीं थे। बाहर कुछ ऐसी हालत में दिखे. अब एक बार फिर उन्हें खेलने के लिए कहा गया है. वह जल्द ही शामिल हो सकते हैं. तो आइए जानते हैं कौन है अफगानिस्तान का ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि इब्राहिम ने हाल ही में राशिद खान से खेलने के लिए कहा था. राशिद खान अब तक भारतीय टीम पर काफी भारी रहे हैं. सर्जरी के कारण आराम पर थे लेकिन अब खेलने के लिए फिट हैं। उन्हें पहले दो मैचों में भी खेलना था लेकिन वह पूरी तरह से फिट नहीं थे। अब तीसरे मैच के खेल देखने को मिल सकते हैं. फिलहाल वह सभी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस भी कर रहे हैं.

राशिद खान को हाल ही में कई बड़े रिकॉर्ड बनाते हुए देखा गया है। उन्होंने आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. वह भारतीय खिलाड़ियों को आउट करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अफगानिस्तान को बड़ा फायदा मिल सकता है और भारत मुश्किल में दिख सकता है. भारतीय टीम भी अभी से तैयारियां करती नजर आ रही है.

Leave a Comment