ब्रेकिंग न्यूज़, इस खिलाड़ी ने 404 रन बनाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, अब रोहित का पत्ता काटकर करेगा ओपनिंग…

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले काफी समय से अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. तीन मैचों की श्रृंखला कल समाप्त होने वाली है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यह सीरीज दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए काफी अहम साबित होगी. वहीं दूसरी ओर एक और ब्रेकिंग न्यूज भी सामने आई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल के दिनों में कई नए चेहरों को जगह दी है। आगामी टूर्नामेंटों को ध्यान में रखते हुए एक मजबूत टीम बनाने का प्रयास पहले ही किया जा चुका है। दूसरी ओर, युवा खिलाड़ी इस समय टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए घरेलू क्रिकेट में धूम मचा रहे हैं। हाल ही में इस सुपर स्टार खिलाड़ी ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर रोहित को पछाड़ने का दावा किया है.

हाल ही में भारतीय टीम के इस घातक खिलाड़ी ने 404 रन बनाए हैं. उन्होंने युवराज जैसे कई बड़े खिलाड़ियों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. अभी तक कोई भी खिलाड़ी इस स्कोर तक नहीं पहुंच सका है. अब यह तय है कि वह निकट भविष्य में रोहित के निधन के बाद भारतीय टीम में ओपनिंग करते नजर आएंगे। तो आइए जानते हैं कौन है यह भारतीय सुपर स्टार खिलाड़ी।

आपको बता दें कि हाल ही में कर्नाटक के स्टार बल्लेबाज प्रखर चतुर्वेदी ने कर्नाटक के लिए खेलते हुए 404 रन बनाए हैं. उन्होंने युवराज का 24 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उन्होंने अब तक का सर्वाधिक स्कोर 358 रन बनाया. चतुर्वेदी पहले से ही अपनी घातक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस मैच में 46 चौके और 3 छक्के लगाए हैं. उनकी अच्छी पारी ने उन्हें जीत भी दिलाई है.

प्रखर चतुर्वेदी इस समय घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं। यह भी तय है कि वह जल्द ही एंट्री करेंगे. यह एक महत्वपूर्ण मामला माना जा सकता है. इसी तरह कई अन्य खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आगामी टूर्नामेंट को देखते हुए कई नए चेहरों को भी आईपीएल में जगह दी जाएगी.

Leave a Comment