धोनी से भी बढ़कर आया खिलाडी… (6,6,6,6) इस भारतीय खिलाड़ी ने 360 डिग्री शॉट मारकर मचा दिया कहर…

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम पिछले काफी समय से वर्ल्ड कप से पहले की तैयारी के तहत लगातार वनडे सीरीज खेलती नजर आ रही थी. फिलहाल सभी सीरीज पूरी हो चुकी हैं.

अब वर्ल्ड कप 2023 के मुख्य मुकाबले जल्द ही शुरू होने वाले हैं. सभी टीमें अब भारत आ चुकी हैं. इससे पहले एक और अहम खबर सामने आई है.

भारतीय टीम की बैटिंग लाइन इस समय दुनिया में सबसे बेहतरीन मानी जाती है। जहां तक ​​महेंद्र सिंह धोनी की बात है तो वह अब तक एक मजबूत फिनिशर के रूप में काफी सफल रहे हैं।

इससे कई मैचों में अहम जीत मिली है. इसके अलावा वह आखिरी वक्त पर भी मैच पलटने के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल उन्हीं की तरह बल्लेबाजी करते हुए इस सुपरस्टार खिलाड़ी ने छक्कों की बारिश कर दी है.

हाल ही में भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने एक बार फिर चार छक्के लगाकर फिनिशर के तौर पर जोरदार प्रदर्शन किया है. इससे टीम का स्कोर 202 रन तक पहुंच गया. उन्हें आज भी धोनी की परछाई माना जाता है.

इसके अलावा इसे भारत का भविष्य भी माना जाता है। यह बहुत महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. तो आइए जानते हैं कौन है वो भारतीय खिलाड़ी.

आपको बता दें कि फिलहाल भारतीय स्टार फिनिशर रिंकू सिंह ने एशियन गेम्स में धमाल मचा रखा है. वह आखिरी वक्त पर आए और 15 गेंदों पर 37 रन बनाए. जिसमें 2 चौके और 4 छक्के लगे हैं. आज उनका स्ट्राइक रेट 246.67 है. उनके अच्छे प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच गया. इसके अलावा वह एक बार फिर मजबूत फिनिशर के तौर पर सफल रहे हैं.

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने कहर बरपाया. इसके अलावा वह इस समय भारतीय टीम में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह धोनी की तरह भविष्य में भारत को कई जीत दिला सकते हैं। इसमें बहुत हुनर ​​है. ये भी तय है कि वर्ल्ड कप खत्म होने के तुरंत बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल जाएगी. भारतीय टीम ने एक बार फिर विश्व स्तर पर अपनी चमक बिखेरी है

Leave a Comment