केएल राहुल हुए चोटिल, अब इस स्टार खिलाड़ी को तुरंत मिलेगी वर्ल्ड कप में जगह…

भारतीय क्रिकेट टीम काफी समय से वर्ल्ड कप की तैयारी करती नजर आ रही थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार सीरीज जीत के बाद फिलहाल मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। विश्व कप से पहले

भारतीय टीम को अभ्यास मैच खेलना था लेकिन बारिश के कारण ये मैच रद्द कर दिए गए हैं। अब पहला मैच अगले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा लेकिन इससे पहले बुरी खबर आई है.

रोहित शर्मा टीम को मजबूत करने के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को टीम में रख रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ रहा है. कुछ समय पहले कई खिलाड़ी चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे.

हाल ही में भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज राहुल प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए थे. फिलहाल आराम करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में अब इस खिलाड़ी को जगह मिल सकती है.

अगर राहुल की चोट ज्यादा गंभीर लगती है या स्कैनिंग रिपोर्ट में कोई दिक्कत आती है तो इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप में राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया जाएगा. हाल ही में ये पूरा मामला चर्चा में है.

राहुल के बाहर होने से इस खिलाड़ी की किस्मत चमकती नजर आ रही है. तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार विकेटकीपर

आपको बता दें कि राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर संजू सैमसन को जगह दी जा सकती है. बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू अब तक काफी सफल रहे हैं. इसके अलावा उनके पास काफी अनुभव भी है.

उन्होंने भारतीय पिचों पर बहुत अच्छा खेला है. ऐसे में उन्हें विश्व कप में शामिल किया जा सकता है. उन्हें पहले ही विश्व कप में विकल्प के तौर पर शामिल किया जा चुका है.

संजू की किस्मत अचानक चमकती नजर आ रही है।फिलहाल मेडिकल टीम की ओर से राहुल की चोट के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं है लेकिन शुक्रवार से पहले इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले कहा जा सकता है कि बड़ा झटका लगा है. ये भी तय है कि वर्ल्ड कप में हर खिलाड़ी की फिटनेस बेहद अहम साबित होगी.

Leave a Comment