भारत की हार तय, पैट कमिंस ने तुरंत इन 2 खिलाड़ियों को पहले मैच के लिए बुलाया भारत…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम साबित हुई है. इस सीरीज के बाद अब वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो गई है.

भारतीय टीम को विश्व कप का पहला मैच रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमें तभी से अभ्यास कर रही हैं। इस मैच से पहले एक और खबर सामने आई है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच दोनों टीमों के लिए अहम है. भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. पहले दो मैचों में करारी हार मिली.

ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहद कमजोर स्थिति में नजर आ रही थी. ऐसे ही कारणों से विश्व कप के मैच से पहले पैट कमिंस ने एक अहम फैसला लिया है.

पैट कमिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान ये दोनों खिलाड़ी हमारे साथ नहीं थे. फिलहाल उन्हें भारत बुलाया गया है. वर्ल्ड कप के पहले मैच में वह घातक प्रदर्शन करेंगे.

इन दोनों ने हमें अब तक काफी जीत दिलाई है।’ भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर मुश्किल में घिर जाएगी. तो आइए जानते हैं कौन हैं ये दोनों खिलाड़ी.

सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को तुरंत भारत बुलाया गया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मुख्य गेंदबाज के तौर पर मिचेल स्टार्क अब तक कई विकेट ले चुके हैं.

उन्होंने कई बार भारत के खिलाफ भी प्रदर्शन किया है. वह रोहित और कोहली के लिए एक मजबूत दुश्मन साबित हो सकते हैं। हाल ही में वह टीम से जुड़ रहे हैं.

इसके अलावा स्टार बल्लेबाज ट्रैविस हेड को भी तुरंत बुला लिया गया है. उन्होंने कुछ समय पहले ही भारत के खिलाफ शानदार शतक लगाया था. इसके अलावा वह आईपीएल में भी काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं.

इसे ऐसे कारणों से भी शामिल किया गया है. ये दोनों खिलाड़ी अब ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हो गए हैं. उनकी टीम एक बार फिर मजबूत स्थिति में है.

Leave a Comment