बुरी खबर, अचानक चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, हो सकता है वर्ल्ड कप से बाहर…

फिलहाल भारत में वर्ल्ड कप 2023 के प्रैक्टिस मैच खेले जा रहे हैं. विश्व कप के मुख्य मुकाबले कल से शुरू होने वाले हैं। भारत, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान समेत सभी टीमें पहले ही अभ्यास

करती नजर आ चुकी हैं. भारतीय टीम अगले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेलने वाली है, लेकिन इससे पहले एक बुरी खबर भी सामने आई है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अब तक टीम को मजबूत करने के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को उतारते रहे हैं लेकिन खिलाड़ियों की चोटों का असर अब तक देखने को मिला है। इससे हार की टाइमिंग भी हो गई है.

वर्ल्ड कप से पहले हाल ही में एक ऐसी बुरी खबर सामने आई है. ये भी कहा जा सकता है कि भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भारत का यह सुपरस्टार खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. फिजियो ने उन्हें आराम की सलाह भी दी है.

अगर वह पहले मैच में नहीं खेले तो बड़ा नुकसान हो सकता है. वह अकेले दम पर जीत दिलाने की क्षमता रखते हैं. तो आइए जानें कौन है ये भारतीय खिलाड़ी.

आपको बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इस वक्त चोटिल हैं। उसका हाथ गंभीर हो गया है. ये पूरा मामला प्रैक्टिस के दौरान हुआ. ये सारी जानकारी हाल ही में फिजियो ने दी है.

फिलहाल इसकी भी सूचना मिल गई है. स्कैनिंग के बाद अगली जानकारी दी जाएगी. उन्हें अभी आराम करने को कहा गया है.

राहुल काफी समय से बाहर हैं लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की है। उन्हें विश्व कप में अहम विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा है लेकिन अगर उनकी चोट लंबे समय तक रही तो काफी नुकसान हो सकता है।

फिलहाल उनके बैकअप की तलाश भी शुरू हो गई है. इसे बुरी खबर भी माना जा सकता है. भारतीय टीम एक बार फिर बदली हुई नजर आ सकती है.

Leave a Comment