रोहित हुए अहंकारी, अश्विन को जगह देने के चक्कर में ये मैचविनर होगा बाहर…

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम अब वर्ल्ड कप का आगाज करने जा रही है. भारतीय टीम को अगले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलना है। इस मैच का

आयोजन चेन्नई में किया गया है. फिलहाल दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसके अलावा रोहित ने हाल ही में प्रेस के दौरान कई अहम बातें बताई हैं.

रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से टीम में लगातार बदलाव करते नजर आ रहे हैं. जहां तक ​​रविचंद्रन अश्विन की बात है तो वह काफी समय से टीम से बाहर थे लेकिन अब उन्हें टीम में जगह दे दी गई है.

अब पता चला है कि रोहित शर्मा उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई और इंग्लैंड में होने वाले मैच में उतारेंगे. ऐसे में इस स्टार खिलाड़ी को बिना किसी वजह के बाहर होना पड़ सकता है.

कहा जा सकता है कि रोहित एक बार फिर अहंकारी हो गए हैं. इससे सुपरस्टार खिलाड़ी अश्विन की जगह लेने के लिए बाहर हो जाएगा। अब तक उन्होंने कई मैचों में जीत हासिल की है.

इससे टीम भी मजबूत हुई है लेकिन ऐसा भी लग रहा है कि अश्विन ही बलि का बकरा बनेंगे। तो आइए जानते हैं कौन है ये भारतीय स्टार मैच विनर खिलाड़ी।

आपको बता दें कि अश्विन की जगह लेने की रेस में रोहित शर्मा, कुलदीप यादव की जगह ले सकते हैं. स्पिन गेंदबाजी की बात करें तो जडेजा का खेलना तय है. वहीं, अगर अश्विन को खिलाया गया तो कुलदीप बाहर हो जाएंगे. कुलदीप ने अब तक अकेले दम पर कई विकेट हासिल किए हैं, लेकिन पिच को देखते हुए अश्विन को बाहर करना पड़ सकता है।

Leave a Comment