शतक से चूकने पर विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, सिर पर मारा वार, Video देख फैंस रह गए दंग!

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच ICC वर्ल्ड कप 2023 का मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 200 रनों का पीछा करते हुए दमदार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया. विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार पारी खेली और भारत को जीत दिलाई.

मैच में कोहली ने बहुत अच्छी पारी खेली, लेकिन आउट होते ही उनका गुस्सा चरम पर था. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर अपना गुस्सा निकाला, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिस पर फैंस को यकीन करना मुश्किल हो गया. इसका अंदाजा आप वीडियो देखकर लगा सकते हैं. आइए जानते हैं इससे जुड़ा पूरा मामला.

विराट कोहली का एक गलत शॉट उन्हें महंगा पड़ गया
खराब शॉट पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, Video देख फैंस हुए हैरान
विराट कोहली
ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही. उसने शुरुआत में ही तीन विकेट गंवा दिये. इसके बाद विराट कोहली (विराट कोहली) ने पारी को संभाला। इस बीच केएल राहुल ने उनका समर्थन किया.

विराट ने 85 रन और राहुल ने 97 रन की पारी खेली. इस मैच में दोनों ही खिलाड़ी शतक पूरा नहीं कर सके. मैच में विराट की बेहद सधी हुई पारी देखने को मिली. लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए, जिससे वह काफी गुस्से में दिखे. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो नीचे देखा जा सकता है.

शतक से चूकने के बाद विराट ने सिर पीट लिया
आपको बता दें कि जब हेजलवुड ने विराट कोहली को आउट किया तो भारत को जीत के लिए 33 रनों की जरूरत थी. बाउंसर पर पूल शॉट खेलने की कोशिश में विराट ने फील्डर को आसान कैच दे दिया। जीत की दहलीज पर खड़े विराट आउट होकर लौटे.

चेपॉक के दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं और उन्हें बधाई दी. हालांकि, गलत शॉट खेलने और शतक से चूकने की नाराजगी विराट के चेहरे पर साफ दिख रही थी।

हालांकि उन्होंने यह दुख स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के बीच जाहिर नहीं किया. लेकिन ड्रेसिंग रूम में उनकी प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह अपने गलत फैसले से कितने निराश हैं. ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद विराट अपने आउट होने के तरीके को लेकर खुद पर गुस्सा होते नजर आए.

इस दौरान उनके सिर पर जोर से चोट लगी, जो फैन्स के लिए इमोशनल मोमेंट था। कोहली शतक के बेहद करीब थे लेकिन उनकी एक गलती ने इसे बर्बाद कर दिया. उनकी हताशा अनुभवी के चेहरे और प्रतिक्रिया दोनों में स्पष्ट थी। इस बात का अंदाजा आप वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार पारी खेली
खराब शॉट पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, Video देख फैंस हुए हैरान
केएल राहुल और विराट कोहली
गौरतलब है कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. पहले ही मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया. मालूम हो कि इस मैच में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

लेकिन ऑस्ट्रेलिया की पारी सिर्फ 199 रन पर ख़त्म हो गई. इस रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने 85 रन और केएल राहुल ने नाबाद 97 रन बनाए. इसके साथ ही भारतीय टीम ने 52 गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया.

Leave a Comment