वीडियो: चौका लगाने के बाद रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज पर कसा तंज, अगली गेंद पर कप्तान को दिया हैरान कर देने वाला जवाब

वर्ल्ड कप का 5वां मैच रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेला गया. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को 199 रनों पर रोक दिया. इस मैच से जुड़ा कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिसमें वह तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को चौंका कर गाली देते नजर आ रहे थे. इसके बाद मोहम्मद सिराज ने कप्तान को जवाब दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने लाइव मैच में सिराज की बेइज्जती की

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में भारत के गेंदबाजों की खूब तारीफ होनी चाहिए. यह बहुत कम है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम निर्धारित 50 ओवर में 200 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी. इसका पूरा श्रेय भारतीय गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने कंगारू बल्लेबाजों पर पूरी तरह से लगाम लगा दी.

लेकिन आखिरी ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को थमाया. उनकी दूसरी गेंद पर मिचेल स्टार्क ने चौका लगाया. जिसके बाद कप्तान नाराज हो गए और लाइव मैच में अपशब्द कहने लगे.

अगली गेंद पर मोहम्मद सिराज ने दमदार जवाब दिया

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से भारत को कई मैच जिताए हैं। आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को चौका मिला. रोहित उस पर गुस्सा हो जाता है।

लेकिन सिराज की खास बात ये है कि वो जानते हैं कि मैच में वापसी कैसे करनी है. चौका लगाने के बाद वह अगली गेंद पर लौटे और मिशेल स्टार्क को कैच आउट कर दिया. जिसके चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम 199 रन पर ऑलआउट हो गई.

Leave a Comment