वीडियो: पाकिस्तान की हार के बाद विराट कोहली ने बाबर आजम को दी सबसे कीमती चीज, देखें वायरल वीडियो

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपनी टीम को भारत के हाथों हार से नहीं बचा सके. पाकिस्तान को लगातार 8वीं हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.4 ओवर में 191 रन बनाए.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इसे हासिल कर लिया. इस मैच में हार के बाद विराट कोहली और बाबर आजम एक साथ नजर आए. इस बीच कोहली ने बड़ा दिल दिखाया और बाबर को खास तोहफा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विराट कोहली ने बाबर आजम को दिया खास तोहफा बाबर आजम को विराट कोहली द्वारा हस्ताक्षरित टी-शर्ट उपहार में दी गई
बाबर आजम-विराट कोहली
विराट कोहली की गिनती दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में होती है. क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर के बाद किंग कोहली का नाम आता है. वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी बल्लेबाजी से कई ऊंचाइयां हासिल की हैं. उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है. हालाँकि, वह उनसे काफी पीछे हैं।

अहमदाबाद में खेले गए मैच में फैंस की नजरें दोनों खिलाड़ियों पर थीं, हालांकि विराट 16 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए. जब बाबर ने लगाया अर्धशतक. लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके.

इस मैच के बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर एक साथ नजर आए. इस दौरान कोहली ने बाबर आजम को अपनी साइन की हुई टी-शर्ट गिफ्ट की. फैंस को विराट का ये अंदाज काफी पसंद आया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे बाबर का बर्थडे गिफ्ट बता रहे हैं. क्योंकि 15 अक्टूबर को बाबर अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगे.

पाकिस्तान को विश्व कप में 8वीं हार का सामना करना पड़ा बाबर आजम को विराट कोहली द्वारा हस्ताक्षरित टी-शर्ट उपहार में दी गई
भारत बनाम पाक
वर्ल्ड कप में अब तक भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए सभी मैच भारत ने जीते हैं, लेकिन ये परंपरा 1992 से लगातार चली आ रही है. विश्व कप में पाकिस्तान और भारत का विश्व कप मंच पर 8 बार आमना-सामना हुआ. जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आठ बार हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Comment