पानी देने के बहाने अश्विन ने दिया गुरुमंत्र, अगले ओवर में कुलदीप यादव ने झटके 2 विकेट, वायरल हुआ वीडियो

करिश्माई बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव को वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का तुरुप का इक्का माना जा रहा है. एशिया कप के बाद से शानदार फॉर्म में चल रहे कुलदीप ने वर्ल्ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया है.

एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले कुलदीप ने वर्ल्ड कप (IND vs PAK) में भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों को अपने पंजों पर नचाया और इसमें उन्हें अपने सीनियर अश्विन का भी साथ मिला.

अश्विन के गुरुमंत्र ने किया कमाल पानी देने के बहाने अश्विन ने दिया गुरु मंत्र, अगले ओवर में कुलदीप यादव ने झटके 2 विकेट. आर अश्विन पाकिस्तान के खिलाफ कुलदीप यादव अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. पाकिस्तानी बल्लेबाजों को उनकी गेंद से निपटने में काफी परेशानी हो रही थी लेकिन वे विकेट नहीं ले सके।

इसी बीच टीम ने एक छोटा ड्रिंक ब्रेक लिया जिसमें भारत के सबसे अनुभवी गेंदबाज रवि अश्विन ड्रिंक लेकर आए. अश्विन ने रोहित, विराट, राहुल, हार्दिक, बुमराह से बातचीत की और अगले ही ओवर में कुछ अद्भुत हुआ.

आर अश्विन के गुरुमंत्र का जादू अगले ही ओवर में देखने को मिला जब कुलदीप यादव ने एक के बाद एक दो विकेट लिए. पाकिस्तान की पारी के 33वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने बाएं हाथ के बल्लेबाज सईद शकील को एलबीडब्ल्यू आउट किया और सिर्फ 4 गेंद बाद यानी ओवर की आखिरी गेंद पर इफ्तिखार अहमद को बोल्ड कर दिया. मैच में कुलदीप ने 10 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिए.

वर्ल्ड कप 2023 में कुलदीप का अब तक का प्रदर्शन, अश्विन को पानी पिलाने का दिया गुरुमंत्र, अगले ही ओवर में कुलदीप यादव ने झटके 2 विकेट

विश्व कप 2023 में भारत के मुख्य स्पिनर के रूप में खेल रहे कुलदीप यादव ने टीम को निराश नहीं किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 10 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट, अफगानिस्तान के खिलाफ 10 ओवर में 40 रन देकर 1 विकेट और पाकिस्तान के खिलाफ 10 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिए।

कुलदीप ने 3 मैचों में 5 विकेट लिए हैं. विकेट के साथ-साथ वह काफी किफायती भी रहे हैं जिसका फायदा टीम इंडिया को मिला है।

Leave a Comment